Assembly Banner 2021

VIDEO: बहू ने बीच सड़क पर जेठ को लात घूसों से पीटा

मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में एक दबंग बहू ने अपने ही जेठ की सड़क पर जमकर पिटाई की.

  • Share this:
मेरठ में आज एक दबंग बहू ने अपने ही जेठ की सड़क पर जमकर पिटाई की. मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में घंटो तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और लोग देखते रहे. दरअसल घर के ताले तोड़ने को लेकर महिला और जेठ के बीच मारपीट हो गई. दबंग महिला ने जेठ की जमकर लात घूसों से पिटाई की.

आपको बता दें कि डोली गुप्ता नाम की महिला ने कई साल पहले अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया था. जिसमें पति और जेठ ने ससुर का साथ दिया था, यहां तक कि पति ने तो इस पूरे कृत्य की विडियो भी बनाई थी. जिसके बाद महिला ने ससुर, जेठ और पति पर केस भी किया था जिसमें पति अभी तक भी जेल में है.

परेशान होकर महिला अपने घर मुजफ्फरनगर के खतौली जाकर रहने लगी. लेकिन जब आज उसने मेरठ के सूरजकुंड पर आकर देखा कि उसके घर पर जेठ ने अपना ताला लगाया हुआ है तो वह ताला तोड़ने के लिए वहां गई. तभी जेठ के साथ उसकी कहा-सुनी हो गई. फिर क्या था महिला ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर विरेश गुप्ता जो कि रिश्ते में डोली का जेठ लगता है उसकी जमकर पिटाई कर डाली.



लोग घंटों तक सड़क पर ड्रामा देखते रहे. काफी देर तक यूं ही हंगामा चलता रहा. उसके बाद महिला ने ताला तोड़कर घर के अंदर अपना सामान रख लिया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. हालांकि महिला एसएसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंची लेकिन वहां उनको कोई अधिकारी नहीं मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज