Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में घर बुलाकर बहन के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे में हॉरर किलिंग की दूसरी वारदात

मेरठ में घर बुलाकर बहन के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे में हॉरर किलिंग की दूसरी वारदात

बहन के प्रेमी को उतारा मौत के घाट (File photo)

बहन के प्रेमी को उतारा मौत के घाट (File photo)

Meerut Crime News: मेरठ जिले में शुक्रवार को खरखौदा के बधौली गांव में झूठी शान की खातिर किशोरी के पिता ने प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या की घटना के बाद आज फिर हॉरर किलिंग की वारदात से हड़कंप.

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. यहां बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्लानिंग के साथ पहले प्रेमी को फोन करवा कर बुलाया और फिर प्रेमी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी फरार हो गया और अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 24 घंटे में मेरठ में दूसरी हॉरर किलिंग की वारदात से सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के भूसा मंडी इलाके की है. इलाके में दिन निकलते ही हत्या की घटना से सनसनी फैल गई. जिसके बाद आरोपी फरार हो गया. लेकिन घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. दरअसल स्पोर्ट्स कारोबार से जुड़ा सलीम भूसा मंडी इलाके की रहने वाली लड़की से प्यार कर बैठा. बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर इलाके में तरह-तरह की बातें होने लगी. जिससे क्षुब्ध होकर लड़की का भाई मोहसिन लगातार इस प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहा था. मोहसिन ने झूठी शान की खातिर प्लानिंग के तहत सलीम की हत्या की साजिश रच डाली.

UP के नए DGP मुकुल गोयल ने संभाली कमान, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कही ये बात

पहले सलीम को प्रेमिका से फोन करवा कर घर बुलाया. जहां मोहसिन और सलीम का झगड़ा हुआ. जिसके बाद सड़क से गुजर रहे सलीम को मोहसीन ने गोली मार दी. इलाके के लोगों ने हत्या का यह दिल दहला देने वाला नजारा अपनी आंखों से देखा. हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि अभी तक हत्यारे का कोई सुराग नहीं जुटा पाई है. इससे पहले शुक्रवार को खरखौदा थाना क्षेत्र के बधौली गांव में झूठी शान की खातिर किशोरी के पिता ने प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी.

Tags: Love Story, Meerut police, Up crime news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर