मेरठ: मतगणना स्थल पर आई खाली पेटियां, BSP उम्मीदवार ने दर्ज कराई आपत्ति

बसपा प्रत्याशी हाजी मोहम्मद याकूब ने बताया कि कुछ खाली पेटी को प्रतापपुर के कटाई मिल इलाके में जहां ईवीएम रखीं है, वहां लाए जाने के बाद एडीएम से आपत्ति जताई और शिकायत की है.

News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 11:55 AM IST
मेरठ: मतगणना स्थल पर आई खाली पेटियां, BSP उम्मीदवार ने दर्ज कराई आपत्ति
बसपा प्रत्याशी हाजी मोहम्मद याकूब
News18Hindi
Updated: May 3, 2019, 11:55 AM IST
मेरठ जिले में शुक्रवार को मतगणना स्थल के बाहर खाली पेटी लाये जाने की बात सामने आई है. इस मामले की शिकायत बसपा उम्मीदवार ने जिला प्रशासन से की है. बसपा प्रत्याशी हाजी मोहम्मद याकूब ने कहा कि बक्से ले जाने वाला एक वाहन पहुंचा था. हमने एडीएम से संपर्क किया. उन्होंने बताया कि बक्से खाली हैं और स्टेशनरी उनमें रखी जाएगी. कैमरे अचानक रुक रहे हैं. हमने इसकी एडीएम से शिकायत की थी. उन्होंने हमें बताया कि रिकॉर्डिंग अब निर्बाध रूप से चलेगी.

बसपा प्रत्याशी हाजी मोहम्मद याकूब ने बताया कि कुछ खाली पेटी को प्रतापपुर के कटाई मिल इलाके में जहां ईवीएम रखीं है, वहां लाए जाने के बाद एडीएम से आपत्ति जताई और शिकायत की है. यह खाली पेटी उस जगह क्यों लाई गई है, जहां स्ट्रांग रूम है और जिसमें ईवीएम मौजूद हैं. बता दें कि मेरठ लोकसभा बीजेपी को जीत की हैट्रिक बचाए रखने की चुनौती है तो सपा-बसपा गठबंधन को भी अपनी साख बचानी है. इसलिए पार्टियों ने जातिगत हिसाब से छांटकर प्रत्याशी उतारे हैं.





बीजेपी ने अपने पुराने उम्मीदवार पर दांव खेला है. कांग्रेस ने भी अग्रवाल समाज के व्यक्ति पर भरोसा जताया है, लेकिन असली मुद्दे गायब हैं और पार्टियां ध्रुवीकरण के प्रयास में जुटी हैं. बीजेपी ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया गया है, जबकि सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार हाजी याकूब कुरैशी हैं. कांग्रेस ने बाबू बनारसी दास के बेटे हरेंद्र अग्रवाल, शिवपाल की पार्टी प्रसपा ने नासिर अली और शिवसेना ने आर.पी. अग्रवाल पर भरोसा जताया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

हरदोई में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, मां-बेटी सहित 5 की मौत से मचा कोहराम

UP में 'फानी' का कहर? चंदौली और सोनभद्र में आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...