BJP की इस बड़ी साजिश का पर्दाफाश करने को मायावती मेरठ में करेंगी रैली

भाषा
Updated: September 16, 2017, 9:27 PM IST
BJP की इस बड़ी साजिश का पर्दाफाश करने को मायावती मेरठ में करेंगी रैली
बसपा सुप्रीमो मायावती (Getty Images)
भाषा
Updated: September 16, 2017, 9:27 PM IST
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती भाजपा की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार की दलित एवं अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों के खिलाफ आगामी सोमवार से जनता को आगाह करने के अभियान का आगाज करेंगी.

बसपा की ओर से जारी बयान के अनुसार, दलित-आदिवासी, पिछड़े और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को सरकार की दमनकारी नीतियों के प्रति जागरूक करने के इस अभियान की शुरुआत मेरठ में 18 सितंबर से होगी. इसके लिए आयोजित विशाल रैली को मायावती संबोधित करेंगी.

पिछले महीने संसद के मानसून सत्र में राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद मायावती की यह पहली बड़ी रैली होगी. मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद जिलों में दलित एवं अल्पसंख्यक समुदायों के लोगों को निशाना बनाने की बढ़ती घटनाओं को ध्यान में रखते हुए बसपा ने जनजागरण अभियान की शुरुआत मेरठ से करने की पहल की है.

योगी आदित्यनाथ का पूरा इंटरव्यू यहां पढ़ें

बयान के अनुसार, भाजपा की केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार अल्पसंख्यकों, किसान, मजदूर, गरीब खासकर दलित विरोधी गतिविधियों को जातिवाद, साम्प्रदायिक और पूंजीवाद के हथियार से संचालित कर रही है. भाजपा की इस साजिश का पर्दाफाश करने के लिए बसपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बसपा प्रमुख की मेरठ रैली से विशेष अभियान की शुरुआत कर रही है.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर