ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे टोल पर लूटपाट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

न्यूज़ 18 के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों को टोल पर लूटपाट, फायरिंग और तोड़फोड़ करते हुए देखा जा सकता है. आरोप है कि करीब एक दर्जन बदमाशों ने टोल पर हमला करके लूट की वारदात को अंजाम दिया था

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 9:12 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 9:12 PM IST
बागपत जिले के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के टोल पर रविवार देर रात हुई लूटपाट का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है. न्यूज़ 18 के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों को टोल पर लूटपाट, फायरिंग और तोड़फोड़ करते हुए देखा जा सकता है. आरोप है कि करीब एक दर्जन बदमाशों ने टोल पर हमला करके लूट की वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि मामले में पुलिस 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें-ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे को लगी चोरों की नजर, लाखों का सामान चोरी

रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों की निशानदेही पुलिस ने लूट में प्रयुक्त हथियार देशी तमंचा भी बरामद कर लिया है. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के टोल पर तांडव मचाने वाले बदमाशों ने खुलेआम लूट को अंजाम दिया और टोल पर रखा लाखों रुपया लूटकर फरार हो गए. बदमाश अपने साथ टोल पर रखा कम्प्यूटर भी साथ ले गए.

यह भी पढ़ें-इस एक्सप्रेस-वे पर आएगा लंदन जैसा आनंद, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

बताया जाता है लुटेरों ने टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी. टोल पर बदमाशों का तांडव इतना घातक था कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. हालांकि पुलिस ने अब तक 6 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है और बाकी बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

(रिपोर्टर, बागपत)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर