Home /News /uttar-pradesh /

चंद्रशेखर ने मेरठ से किया विधानसभा मिशन 2022 का आगाज: कहा- 'हम सत्ता परिवर्तन का विकल्प बनेंगे'

चंद्रशेखर ने मेरठ से किया विधानसभा मिशन 2022 का आगाज: कहा- 'हम सत्ता परिवर्तन का विकल्प बनेंगे'

चंद्रशेखर ने मेरठ से किया विधानसभा मिशन 2022 का आगाज.-फाइल फोटो

चंद्रशेखर ने मेरठ से किया विधानसभा मिशन 2022 का आगाज.-फाइल फोटो

UP Assembly Election 2022: मेरठ में आजाद समाज पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनावी रण का आगाज कर दिया. पार्टी के सुप्रीमो चंद्रशेखर ने कहा-'हमने बहुजन समाज को सत्ता में लाने का संकल्प लिया है, क्योंकि UP परिवर्तन मांग रहा है और वो सरकार को हटाने के लिए विकल्प बनेंगे.'

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ (Meerut) में आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) ने भी मिशन दो हजार बाइस के चुनावी रण का आगाज कर दिया. आजाद समाज पार्टी के सुप्रीमो चंद्रशेखर (Chandrashekhar) ने बारिश के बीच लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमने बहुजन समाज को सत्ता में लाने का संकल्प लिया है, क्योंकि यूपी परिवर्तन मांग रहा है और वो सरकार को हटाने के लिए विकल्प बनेंगे. चंद्रशेखर ने कहा कि आजाद समाज पार्टी खुद एक विकल्प है.

चंद्रशेखर ने कहा कि मेरठ क्रान्तिधरा है और यहीं से बहुजन समाज को लाने का संकल्प लिया गया है. उन्होंने कहा कि बारिश के बावजूद भी लोगों का जोश बताता है कि यूपी परिवर्तन मांग रहा है. हम परिवर्तन का विकल्प बनेंगे. चंद्रशेखर ने कहा कि जिनकी सरकार है नहीं उनके बारे में क्या बात करें. जो सरकार है उसे हटाने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज़ाद समाज पार्टी को नजरअंदाज़ नहीं किया जा सकता है. चंद्रशेखर ने कहा कि यूपी में गुंडाराज का अंत ज़रुरी है और आजाद समाज पार्टी उसके लिए विकल्प है.

उन्होंने कहा कि जैसे आजादी की लड़ाई धनसिंह गुर्जर के नेतृत्व में लड़ी गई थी, वैसे ही बहुजन समाज की लड़ाई लड़ी जाएगी. कश्मीर में हो रही आतंकी घटनाओं को लेकर चंद्रशेखर ने कहा कि गुर्जर रेजिमेंट बनवा दीजिए, सैनी, कश्यप, अहीर, रेजीमेटं बनवा दीजिए, क्योंकि बहुजन समाज के नौजवान कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं. चंद्रशेखर ने कहा कि बहुजन समाज अपने देश की सुरक्षा के लिए तैयार है. छप्पन इंच कहने से कुछ नहीं होता है उसे दिखाना पड़ता है.

हापुड़ रोड पर हो रहे आजाद समाज पार्टी के महासम्मेलन में चंद्रशेखर ने जनता को संबोधित किया. कांशीराम के सामाजिक परिवर्तन और आर्थिक मुक्ति आंदोलन के तहत बहुजन समाज भाईचारा बनाओ महासम्मेलन में आसपास के जनपदों से काफी लोग पहुंचे हुए थे. आजाद समाज पार्टी के महासम्मेलन में जयभीम का नारा खूब गूंजा. महासम्मेलन के चलते रैलीस्थल के बाहर सड़क पर जाम के हालात बने रहे. संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही समाज के उत्थान का वक्ताओं ने आह्वान किया. इस महासम्मेलन में हाथरस, कासगंज, अलीगढ़, मुरादाबाद, झांसी आदि से भी लोग पहुंचे हुए थे.

Tags: Azad Samaj Party, Chandrashekhar Ravan, Meerut news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर