मेरठ: दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, पथराव और चाकूबाजी, कई घायल
Meerut News in Hindi

मेरठ: दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, पथराव और चाकूबाजी, कई घायल
मेरठ में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

बताया जा रहा है कि चाकूबाजी में महिलाओं सहित कई लोग घायल हो गए. इस दौरान तेजाब (Acid) की बोतलें चलने की भी सूचना है.

  • Share this:
मेरठ. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. इसी बीच मेरठ (Meerut) शहर के लिसाड़ी गेट के लकखीपुरा में सोमवार को दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई. बाद में बात बढ़ने पर पथराव भी हो गया और इस बीच चाकूबाजी में दोनों पक्षों की महिलाओं सहित करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के अनुसार लक्‍खीपुरा निवासी निजाम मलिक का कहना है कि उसका पडो़सी रियाज मलिक और हाफिज अनस के बीच मामूली कहासुनी हो गई. इस दौरान मामला बढ़ गया और दोनों पक्षों के लोग बड़ी संख्‍या में आमने सामने आ गए. दोनों पक्षों के बीच लाठी और डंडे चलने लगे, बाद में पथराव भी हुआ.

दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव
दो पक्षों के बीच जमकर हुआ पथराव




बताया जा रहा है कि चाकूबाजी में महिलाओं सहित कई लोग घायल हो गए. इस दौरान तेजाब की बोतलें चलने की भी सूचना है. मारपीट और पथराव की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के पांच लोगों को पकड़कर थाने में ले आई. वहीं घायलों को मेडिकल जांच के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है, वहीं वरिष्‍ठ अफसर भी मामले की जांच पड़तंल कर रहे हैं.



इनपुट- निखिल अग्रवाल

ये भी पढ़ें:

15 लाख प्रवासी कामगारों की हुई स्किल मैपिंग, ट्रेनिंग भत्ते के साथ ऐसे मिलेगा रोजगार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading