होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मेरठ: 2000 रुपये के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, 11वीं के छात्र की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

मेरठ: 2000 रुपये के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, 11वीं के छात्र की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Meerut Crime News: 2000 Ṇrupyeरुपये के विवाद में दोस्त की हत्या

Meerut Crime News: 2000 Ṇrupyeरुपये के विवाद में दोस्त की हत्या

Meerut Crime News: घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के नूर गार्डन की है, जहां आदिल और उसके एक साथी को कई गोलियां ल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के नूर गार्डन की है
आदिल और उसके दोस्तों के बीच 2000 रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था
पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है

मेरठ. यूपी के मेरठ में महज 2000 रुपये के विवाद में दोस्तों ने ही दोस्त का कत्ल कर दिया। रुपए लौटाने की बात कहकर पहले घर से बुलाया और फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. इस दौरान दो लोगों को गोली लगी, जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में अब तक दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के नूर गार्डन की है, जहां आदिल और उसके एक साथी को कई गोलियां लगी. अस्पताल में आदिल की मौत हो गई, जबकि साजिद अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. बता दें कि आदिल और उसके दोस्तों के बीच 2000 रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. सोमवार को दोस्तों ने आदिल को फोन करके बुलाया और फिर रुपए लौटाने की बात कही. इस पर आदिल और साजिद बताई गई लोकेशन पर पहुंच गये. वहां आरोपियों ने उन पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस गोली कांड से इलाके में हड़कंप मच गया. फायरिंग की घटना में आदिल को कई गोलियां लगी और उसके अस्पताल में मौत हो गई. वहीं साजिद नाम का शख्स अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है.

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया
पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है और अब उनसे पूछताछ की जा रही है. मृतक आदिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.एसपी सिटी पियूष सिंह की मानें तो पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (मेरठ)

Tags: Meerut Crime News, Meerut news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें