मेरठ में बोले CM योगी आदित्यनाथ- सपा-बसपा को अली तो हमें बजरंगबली पर भरोसा

बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, सरकार की सख्ती से पाकिस्तान और विरोधियों को दिक्कत हो रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 9, 2019, 5:27 PM IST
मेरठ में बोले CM योगी आदित्यनाथ- सपा-बसपा को अली तो हमें बजरंगबली पर भरोसा
बरेली में एक जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 9, 2019, 5:27 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में मंगलवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा-बसपा को अली तो हमें बजरंगबली पर विश्वास है. उन्होंने कहा, 'हरा वायरस' देश को डस रहा है. देश की सुरक्षा विरोधियों के लिए मुद्दा नहीं है.

बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, "सरकार की सख्ती से पाकिस्तान और विरोधियों को दिक्कत हो रही है. विरोधी दलों को देश की सुरक्षा से मतलब नहीं है. कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है. भाजपा की 23 महीने की प्रदेश सरकार ने सुरक्षा की गारंटी दी. पिछली सपा सरकार लोगों को सुरक्षा नहीं दे सकी."



ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बसपा ने जारी की 5 और प्रत्याशियों की लिस्ट, सीतापुर से नकुल दुबे को टिकट

मुख्यमंत्री ने कहा, "देश के विरोधियों को साथ लेकर कांग्रेस सत्ता में वापसी करना चाहती है. जब केरल में वायनाड सीट से नामांकन करने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे तो उनके रोड शो में भारत की विभाजनकरी शक्ति मुस्लिम लीग का झंडा लहरा रहा था. सपा, बसपा और रालोद का कहना है कि उन्हें हिंदू वोट नहीं चाहिए. वे हरे वायरस की चपेट में हैं. कांग्रेस, सपा और बसपा को अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगबली पर विश्वास है."

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "हमने विकास के लिए मत और मजहब नहीं देखा और सबका विकास किया. हमने सुरक्षा के मोर्चे पर किसी से समझौता नहीं किया. हमारे लिए जनता की सुरक्षा ही सबसे ऊपर है. हमारी सरकार आई तो पूरे प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ. पुलिस अबअपराधियों के साथ  सख्ती से पेश आती है. पहले की सरकारों में कोई महीना ऐसा नहीं होता था जब दंगा नहीं होता था. कोई पर्व त्योहार नहीं मनता था. दंगाइयों को सत्ता का संरक्षण मिलता था. दंगाइयों को वोट बैंक बनाया गया था."

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका गांधी के रोड शो में हुआ बदलाव, ये रहा पूरा शेड्यूल

उन्होंने कहा, "सपा-बसपा-कांग्रेस के समय में किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर होते रहे. गन्ना मूल्यों का भुगतान नहीं होता था, लेकिन हमारी सरकार ने सिर्फ दो वर्षों में 62 हजार करोड़ रुपये का भुगतान करने का काम किया. हम गन्ना किसान के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे. हमने कहा कि जब तक खेत में गन्ना रहेगा, मिल बंद नहीं होगी:"
Loading...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी सीट छोड़कर भाग गए. वह केरल में नामांकन के लिए जाते हैं तो वहां कांग्रेस का झंडा नहीं होता है, वहां चांद-तारा वाला मुस्लिम लीग का झंडा था. वही मुस्लिम लीग जिसने भारत को तोड़ने का काम किया था."

ये भी पढ़ें: अयोध्या विवाद: निर्मोही अखाड़ा ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की आपत्ति

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...