बागपत: CM योगी रखेंगे दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की आधारशिला

इसके बाद सीएम एक सभा को भी संबोधित करेंगे. अधिकारियों के मुताबिक सीएम की सभा के दौरान लोगों की सहूलियत के लिए खास इंतजाम किए गए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 10:46 AM IST
बागपत: CM योगी रखेंगे दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की आधारशिला
योगी आदित्यनाथ (file photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 10:46 AM IST
बागपत में मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली-सहारनपुर हाईवे के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम योगी के कार्यक्रम के मद्देनजर जिला प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आज जनता वैदिक कॉलेज में दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग की आधारशिला रखेंगे और यहां आयोजित विशेष पूजन में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी समेत कई विशिष्ट लोग शामिल होंगे. इसके बाद सीएम एक सभा को भी संबोधित करेंगे.

बता दें क 1505.72 करोड़ रुपये की लागत से 124.18 किलोमीटर लंबे दिल्ली सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग का दो खंडों में होगा निर्माण. वहीं दूसरे खंड शामली से सहारनपुर के लिए 62.772 किलोमीटर हाईवे को फोरलेन के निर्माण में 779.39 करोड़ रुपए की लागत आएगी.अधिकारियों के मुताबिक सीएम की सभा के दौरान लोगों की सहूलियत के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. इसके साथ ही मंच के पास सख्त सुरक्षा घेरा बनाया जाएगा और सभा स्थल पर महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती किया जाएगा.

शनिवार शाम से ही सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस के जवानों ने कार्यक्रम स्थल पर पहरा सख्त कर दिया है. साथ ही मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की जा रही है. कार्यक्रम स्थल पर सीएम की सभा के लिए 130 फीट लंबा पंडाल भी बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

जिस मंच से विवेकानंद ने दिया था भाषण, 125 साल बाद वाराणसी के शख्स को मिला मौका

यूपी पुलिस के शस्त्रागार में अब नहीं रहेगी दूसरे विश्व युद्ध की एनफील्ड राइफल

अपमान के बाद मजबूरन बनाई नई पार्टी, मुलायम का आशीर्वाद मेरे साथ-शिवपाल

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर