होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य जीतने वाली दिव्या काकरान पहुंची मेरठ, दिल्ली सरकार से नाराज

कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य जीतने वाली दिव्या काकरान पहुंची मेरठ, दिल्ली सरकार से नाराज

देश के लिए मेडल लाने के बाद दिव्या बुधवार को मेरठ पहुंची.

देश के लिए मेडल लाने के बाद दिव्या बुधवार को मेरठ पहुंची.

Meerut News: दिव्या का कहना था कि यूपी सरकार खिलाड़ियों का पूरा सहयोग कर रही है. पदक जीतने के बाद यूपी सरकार की ओर से दी गई प्रोत्साहन राशि पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार खिलाड़ियों को आगे बढ़ा रही है.

हाइलाइट्स

कहा, यूपी सरकार खिलाड़ियों का पूरा सहयोग कर रही है.
80 से ज्यादा मेडल जीतने के बाद आज तक दिल्ली सरकार ने कोई सहायता नहीं दी.

मेरठ. कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में कांस्य पदक जीतकर पहलवान दिव्या काकरान ने उत्तर प्रदेश का पूरे देश में नाम रोशन किया है. देश के लिए मेडल लाने के बाद दिव्या बुधवार को मेरठ पहुंची. इस मौके पर दिव्या की न्यूज18 से खास बातचीत हुई. दिव्या ने खिलाड़ियों को प्रोत्सहन दिए जाने को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया. दिव्या का कहना था कि यूपी सरकार खिलाड़ियों का पूरा सहयोग कर रही है. पदक जीतने के बाद यूपी सरकार की ओर से दी गई प्रोत्साहन राशि पर खुशी जताते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार खिलाड़ियों को आगे बढ़ा रही है. अब किसी को हरियाणा और पंजाब जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

यूपी सरकार के प्रयासों की सराहना करने वाली दिव्या ने दिल्ली सरकार को लेकर नाराजगी व्यक्त की. दरअसल, दिल्ली में 20 साल रहने और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में 80 से ज्यादा मेडल जीतने के बाद आज तक दिल्ली सरकार ने कोई सहायता नहीं दी है. जब दिव्या की बधाई पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बधाई दी तो वे इस पर भड़क गईं. उनका कहना है कि पहले दिल्ली सरकार उन्हें उनका हक दे.

दिव्या काकरान का कहना है कि उनका अगला टारगेट ओलंपिक है. जब वे ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड लेकर आएंगी, तब उन्हें सबसे ज्यादा खुश होगी. बता दें, जल्द ही दिव्या मेरठ की बहू भी बनने जा रही हैं. मेरठ के सचिन से वे विवाह बंधन में बंधने वाली हैं.

Tags: Commonwealth Games 2022, Meerut news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर