लाइव टीवी

मेरठ: अस्पताल में नशे का इंजेक्शन लगाकर 60 साल की महिला से रेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2018, 6:31 PM IST
मेरठ: अस्पताल में नशे का इंजेक्शन लगाकर 60 साल की महिला से रेप
सांकेतिक तस्वीर.

बता दें कि हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली रिटायर फौजी की पत्नी के डिस्क में दर्द के चलते 13 नवंबर को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • Share this:
मेरठ जिले के एक अस्पताल में 60 साल की महिला के साथ रेप का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. आरोप है कि अस्पताल के कंपाउंडर रिजवान ने एक 60 वर्षीय महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन देकर रेप किया. घटना की सूचना मिलते ही सपा युवजन सभा के छात्र भी अस्पताल में पहुंच गए और अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. पुलिस ने आरोपी कंपाउंडर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

मामला नौचंदी इलाके का है. बता दें कि हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली रिटायर फौजी की पत्नी के डिस्क में दर्द के चलते 13 नवंबर को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला कमरा नंबर 331 में भर्ती थी. महिला ने अपने परिजनों को बताया कि रविवार रात उसके कमरे में रिजवान नाम का एक कंपाउंडर आया और उसने उसे 11 से 12 के बीच में एक इंजेक्शन दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई.

करीब रात के 2:30 बजे महिला को होश आया तो उसने देखा कि उसके कपड़े उतरे हुए थे और दर्द से कराह रही थी. महिला का आरोप है कि रिजवान ने उसके साथ रेप किया और फिर फरार हो गया. पुलिस ने महिला को डॉक्टरी के लिए भेज दिया है और मुकदमा दर्ज आरोपी रिजवान की तलाश में छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:

राम मंदिर पर मोदी सरकार के 'संभावित बिल' का संतों ने किया स्वागत, भड़के पक्षकार

तस्वीरों में देखिए यूपी के पहले डिफेंस एक्सपो में मेक इन इंडिया की चमकराम मंदिर निर्माण पर विहिप की धर्मसभा के लिए RSS और बीजेपी ने झोंकी ताकत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 6:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर