लाइव टीवी

प्रियंका गांधी को 'स्कर्ट वाली बाई' कहना BJP को पड़ा भारी, चुनाव आयोग पहुंचा मामला

News18 Uttarakhand
Updated: April 4, 2019, 10:03 AM IST
प्रियंका गांधी को 'स्कर्ट वाली बाई' कहना BJP को पड़ा भारी, चुनाव आयोग पहुंचा मामला
बीजेपी नेता ने प्रियंका गांधी पर दिया था विवादित बयान

जयकरण गुप्ता ने कहा था '’कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते. अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में जाने लगी, गंगाजल से परहेज़ करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे’’.

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को 'स्कर्ट वाली बाई' कहने का मामला अब चुनाव आयोग पहुंच चुका है. मंगलवार को मेरठ में एक जनसभा के दौरान जयकरण गुप्ता ने प्रियंका गांधी को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसपर कांग्रेस ने बीजेपी नेता की चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने कहा था '’कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते. अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में जाने लगी, गंगाजल से परहेज़ करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे’’. जयकरण गुप्ता का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ.

जयकरण गुप्ता का ये बयान उस रैली में से सामने आया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुख्य वक्ता थे. इसी रैली में एक और नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिना रुके ‘कमल..कमल..कमल..’ कह रहे हैं.

BJP नेता का प्रियंका गांधी पर विवादित बयान- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहन मंदिर जाने लगी

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब प्रियंका गांधी को लेकर बीजेपी की तरफ से कोई विवादित बयान आया हो. इससे पहले भी  केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने भी कांग्रेस महासचिव को लेकर बयान दिया था. तब एक सभा को संबोधित करते हुए महेश शर्मा ने कहा था कि पप्पू कहता है कि प्रधानमंत्री बनेगा, अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई है. महेश शर्मा की टिप्पणी पर राजनीतिक दलों ने कड़ी आपत्ति जताई थी.

जनसभा में रो पड़ीं जया प्रदा, कहा- आजम की वजह से छोड़कर गई थी रामपुर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...