दारोगा के बेटे की गुंडागर्दी, गैंग बनाकर अभद्रता करते हुए छात्र को पीटा

दरोगा के बेटे और उसके साथियों द्वारा नाबालिग छात्र की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद गिरोह की गुंडागर्दी सार्वजनिक हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2019, 3:10 PM IST
दारोगा के बेटे की गुंडागर्दी, गैंग बनाकर अभद्रता करते हुए छात्र को पीटा
VIDEO: दारोगा के बेटे की गुंडागर्दी, गैंग बनाकर अभद्रता करते हुए छात्र को पीटा
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2019, 3:10 PM IST
मेरठ में एक दारोगा का बेटा गैंग बनाकर गुंडागर्दी करता था. इस दरोगा के बेटे मोहित ने 15-20 युवकों का गिरोह बना रखा है. सिविल लाइन इलाके में इस गिरोह का आतंक है. लाठी-डंडों के साथ अवैध असलहों से ये लैस रहते हैं. सोमवार को दरोगा के बेटे और उसके साथियों द्वारा नाबालिग छात्र की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद गिरोह की गुंडागर्दी सार्वजनिक हुई है.

मामला मुजफ्फरनगर जिले का है. यहां तैनात दरोगा मनोज कुमार का इकलौता बेटा मोहित उर्फ गोलू है. मोहित व उसके कई साथी एक नाबालिग छात्र को पकड़कर सर्किट हाउस लाते हैं. मोहित पहले छात्र से पूछताछ करता है और फिर मोहित और उसके साथी छात्र को बेहरमी से पीटने लगते हैं. फिर नाबालिग छात्र के साथ अभद्र व्यवहार किया.

मुक्के और लाठी डंडों की उस पर बरसात शुरू हो जाती है. छात्र अपनी जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाता रहता है, लेकिन वे नहीं माने. छात्र के मुंह पर पेशाब तक करने की कोशिश की जाती है. एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि गुंडागर्दी करने वाला एक युवक दरोगा का बेटा है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. कानून सबके लिए एक है. उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें -

Exit Poll 2019: इस हिंदी भाषी राज्य में NDA पर भारी पड़ा UPA, मिलीं इतनी सीटें!

मिर्जापुर में कांग्रेस प्रत्याशी ललितेशपति त्रिपाठी ने अतिरिक्त EVM पर उठाए सवाल

तो क्या मैनपुरी में मुलायम सिंह को मिलेगा मायावती के साथ का फायदा!
First published: May 21, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...