OMG! कोरोना पॉजिटिव मरीज का बदला शव, अंतिम संस्कार के दौरान हुआ खुलासा
Meerut News in Hindi

OMG! कोरोना पॉजिटिव मरीज का बदला शव, अंतिम संस्कार के दौरान हुआ खुलासा
कोरोना पॉजिटिव मरीज का बदला शव

मामला सामने आने के बाद मेरठ डीएम (DM) अनिल ढींगरा ने जांच के आदेश दिए है. एडीएम सिटी और सीएमओ (CMO) को जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ मेडिकल कॉलेज में रविवार को लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) एक व्यक्ति की मृत्यु के बाद उसका शव बदल गया. अंतिम संस्कार के समय परिजनों ने अचानक चेहरा देखा तो होश उड़ गए. मामला सामने आने के बाद मेरठ डीएम अनिल ढींगरा ने जांच के आदेश दिए हैं. एडीएम सिटी और सीएमओ को जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. डीएम ने कहा कि इस मामले में दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बता दे कि मोदीनगर निवासी गुरबचन लाल को इलाज के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. इसी दौरान पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. शनिवार शाम मेरठ मेडिकल कॉलेज में ही इलाज के दौरान मौत हो गई. उसके बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए शव पैक करके दे दिया गया. आज सुबह जब शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था तो परिजनों ने शव का चेहरा देखा तो उनके होश उड़ गए.

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई- प्रिंसिपल 



मेरठ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर ज्ञानेन्द्र ने माना कि दोनों शव बदल गए. और ये बहुत बड़ी लापरवाही है. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ कडी़ कार्रवाई होगी. मेरठ मेडिकल कॉलेज की तरफ से एक एम्बुलेंस मोदीनगर भेजी गई है, ताकि शव वापस लाया जा सके.
सुर्खियों में रहा मेरठ मेडिकल कॉलेज 

गौरतलब है कि इससे पहले भी मेरठ मेडिकल कॉलेज की कई लापरवाही सामने आ चुकी है. मेरठ मेडिकल कॉलेज उस वक्त भी सुर्खियों में आया था जब कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ों का ब्लड सैंपल बंदर छीनकर पेड़ पर जा बैठा था. इसके अलावा कोरोना वार्ड के भी कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं जो यहां की व्यवस्थाओं पर गंभीर सवाल खड़ा करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज