मनचले से जमकर लड़ी साहसी छात्रा, तमाशबीन बने रहे लोग, वीडियो वायरल

लड़के साथ बहस और छीना-झपटी के दौरान लड़की ने कई थप्‍पड़ भी जड़ दिए, लेकिन बाद में वह बाइक की चाबी छीन कर फरार हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 6, 2019, 1:31 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 6, 2019, 1:31 PM IST
सोशल मीडिया पर इन दिनों मेरठ की एक छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छात्रा ने मनचले से सड़क पर जमकर मुकाबला किया. इस दौरान वहां कुछ और लोग भी पहुंच गए, लेकिन वे लड़की को बचाने के बजाय वीडियो बनाने लग गए.

यह मामला मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के गांधी बाग का है. रिटायर सूबेदार की यह बेटी किसी काम से मेरठ आई थी. सड़क पर लड़की को अकेला देख एक मनचला छेड़छाड़ करने लगा था. अपने पिता का इंतजार कर रही लड़की ने जब मनचले की अश्लीलता का विरोध किया तो मामला गरमा गया. इस दौरान लड़की ने समझदारी दिखाते हुए उस युवक की बाइक की चाबी निकाल ली, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर खींचतान भी हुई. वहीं, मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे.

फोन बंद होने के कारण नहीं मिली पुलिस की मदद
इस वीडियो में लड़की को साफ तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसका फोन बंद है, लिहाजा कोई 100 नंबर पर पुलिस को फोन कर दो. जबकि इस दौरान वह मनचले को चाबी ना देने की जिद पर अड़ी रही. जबकि लड़की ने कई बार कहा कि वह मर जाएगी लेकिन चाबी नहीं देगी. हालांकि जब वह युवक के सामने कमजोर पड़ती दिखी तब उसने वहां मौजूद कुछ लड़कों से कहा कि आप चार लोग मिलकर भी मेरा इससे हाथ नहीं छुड़ा पा रहे हैं. इस दौरान एक लड़के ने साहस दिखाया तो लड़की ने अपना हाथ छुड़ा लिया, लेकिन उसके हाथ से खून निकल रहा था.

चाबी छीन फरार हुआ मनचला
लड़के साथ बहस और छीना झपटी के दौरान लड़की ने उसके कई थप्‍पड़ भी जड़ दिए, लेकिन बाद में वह बाइक की चाबी छीन कर फरार हो गया. इस पूरी घटना का वीडिया इन दिनों फेसबुक और ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस के महिलाओं को सुरक्षा देने के वायदे की इस घटना ने धज्जियां उड़ा दी हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...

प्रयागराज: UP PSC के बाहर हंगामा, अंजू कटियार के कार्यकाल में हुईं भर्तियां रद्द करने की मांग

यूपी लोक सेवा आयोग के साइन बोर्ड से छेड़छाड़, शरारती तत्वों ने लिखा 'चिलम', 3 हिरासत में

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...