अपना शहर चुनें

States

COVID-19: दो दिन में कोरोना से दो मौत, मेरठ में मरने वालों का आंकड़ा हुआ इतना...

राजधानी में अब तक 1090 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं.
राजधानी में अब तक 1090 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं.

मेरठ में मंगलवार को भी एक 30 साल के नौजवान की कोरोना(covid-19) की वजह से मौत हुई थी. इस मामले में मौत के बाद कोरोना पॉज़िटिव (corona positive) आइडेंटिफाई हुआ था.

  • Share this:
मेरठ. जनपद में महामारी कोरोना वायरस (Pandemic Coronavirus) के संक्रमण से आज एक और व्यक्ति की मौत (Death) हो गई. सीएमओ डॉक्टर राजकुमार और मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर आर सी गुप्ता ने बुधवार को एक और व्यक्ति की मौत की पुष्टि की है. सीएमओ ने बताया कि बेगमपुल के रहने वाले 54 वर्षीय राजेश बीती 4 मई को मेडिकल कॉलेज (Medical College) में भर्ती हुए थे. पिछले 4 दिन से राजेश को सांस लेने में दिक्कत, कफ और बुखार की शिकायत थी. उन्हें देर रात वेंटिलेटर (Ventilator) पर भी रखा गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

अब तक 9 लोगों की मौत से बढ़ी चिंता
कोरोना से हुई इस मौत के साथ मेरठ जनपद में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 9 हो गया है. दो दिन में कोरोना से दो मौतें होने से यकीनन स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है. कल एक 30 साल के नौजवान की भी कोरोना की वजह से मौत हुई थी. इस मामले में मौत के बाद कोरोना पॉज़िटिव आइडेंटिफाई हुआ था. शुरूआत में ये माना जा रहा था कि ये बीमारी बुजुर्गों को निशाना बना रही है. लेकिन अब नौजवान भी इसकी जकड़ में आकर जान गंवाने लगे हैं. जनपद में कल एक 30 साल शख्स की मौत हुई थी आज 54 वर्षीय शख्स की मौत होने के बाद मेरठ के लोगों में भी चिंता बढ़ गई है.

कोरोना से हुई इस मौत के साथ यहां मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 9 हो गया है. जिनमें किदवई नगर के रहने वाले 58, साल के आरिफ फल और सब्ज़ी कारोबारी 62 साल के रमेश चंद, राजनगर के रहने वाले 52 साल के एकाउंटेंट चन्द्रपाल, जलीकोठी के 57 साल के ताहिर, साबुन गोदाम के रहने वाले 50 साल के राकेश शर्मा, 67 साल के किराना दुकानदार विजय गर्ग और 72 साल के शास्त्रीनगर सेक्टर 13 के अब्दुल अहमद, 30 साल के ब्रम्हपुरी निवासी प्रवीण और 54 साल के बेगमपुल निवासी राजेश शामिल हैं.
ये भी पढ़ें- योगी कैबिनेट में फैसला: यूपी में भी शराब पर लगा कोरोना टैक्स, जानिए कितनी बढ़ी कीमत


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज