Home /News /sports /

cricketer bhuvneshwar kumar shared pictures of 5 month old daughter on social media fans commented nodelsp

भुवनेश्वर कुमार ने साझा की 5 माह की बेटी की तस्वीर, फैंस ने किए कुछ इस तरह कमेंट

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने साझा की 5 माह की बेटी के तस्वीर.

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने साझा की 5 माह की बेटी के तस्वीर.

Cricketer Bhuvneshwar Kumar Daughter Photo: मेरठ के रहने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने अपनी 5 महीने की बेटी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. वह इन तस्वीरों में भुवी अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. नवंबर 2021 में भुवनेश्वर बेटी के पिता बने हैं. फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) यूं तो क्रिकेट की दुनिया में ही मगन रहते हैं, लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. भुवनेश्वर ने अपनी 5 महीने की बेटी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. वह इन तस्वीरों में भुवी अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. नवंबर 2021 में भुवनेश्वर बेटी के पिता बने हैं. फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. ख़ासतौर से मेरठ के लोग नन्हीं परी को देखकर बेहद ख़ुश हैं. मेरठ के गंगानगर में रहने वाले पेसर भुवनेश्वर कुमार की इस नन्हीं परी को देखकर सभी आशीर्वाद दे रहे हैं.

स्विंग मास्टर भुवनेश्वर कुमार की बेटी की तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर फैंस शानदार कमेंट कर रहे हैं. सुरेश रैना, हार्दिक पांडया और दूसरे क्रिकेटर्स भी तस्वीरों को लाइक कर कमेंट कर रहे हैं. कुछ फैंस ने इसे भुवी की पत्नी नुपूर के नाम से नुपूर पार्ट-2 कहा. कुछ ने लाइक फादर लाइक डॉटर, फीयरलेस टू भी कहा. कुछ कमेंट में सिर्फ OMG लिखा गया. भुवी के साथ बेटी की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट्स के साथ फोटो को पसंद करने का सिलसिला जारी है.

गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार के लिए साल 2021 कभी न भूलने वाला ग़म भी दे गया. दरअसल, 20 मई 2021 को भुवी के पिता किरनपाल सिंह का लीवर की बीमारी के चलते निधन हो गया था. उनके पार्थिव शरीर को गनागंगर से बुलंदशहर के लुहारली पैतृक गांव ले जाया गया था जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ था. उसी समय परिवार के अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव भी हो गए थे. अब भुवी की ये बेटी परिवार के लोगों की हंसी ख़ुशी का ज़रिया हो गई है.

Tags: Bhuvneshwar kumar, Meerut news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर