मेरठ में अपराधों का रेट कार्ड हुआ वायरल, SSP बोले- जांच के बाद होगी कड़ी कार्रवाई

मेरठ में अपराधों का रेट कार्ड हुआ वायरल
मेरठ में अपराधों का रेट कार्ड हुआ वायरल

मेरठ के एसएसपी (SSP) अजय साहनी ने वायरल पोस्टर मामले में मेरठ एसपी सिटी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

  • Share this:
मेरठ. यूपी के मेरठ (Meerut) जिले में सोमवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर अपराधों के रेट लिस्ट का पोस्टर वायरल होने से सनसनी मची हुई है. पोस्टर में 55 हजार रुपये में हत्या, धमकी देने के 1000 रुपये, कुटाई करने के लिए 5000 रुपये, घायल करने के लिए 10000 रुपये का रेट लिखकर पोस्टर वायरल  किया गया है. इसके अलावा इसी पोस्ट पर एक मोबाइल नंबर भी दिया गया है, जिस पर संपर्क करके अपराधों के लिए सुपारी दी जा सकती है. मेरठ के व्यापारियों के ग्रुप में यह पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसको देखकर व्यापारी भी अचंभे में है कि अब अपराध का कारोबार भी ऑनलाइन शुरू हो गया है.

मेरठ पुलिस को जब इस मामले की भनक पड़ी तो पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. आनन-फानन में व्हाट्सएप ग्रुप चलाने वाले और ग्रुप में यह पोस्टर डालने वाले की भी अब तलाश तेज कर दी गई है. मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने वायरल पोस्टर मामले में मेरठ एसपी सिटी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढे़ं- UP: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी



वहीं इस प्रकरण में एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि जांच में पाया गया है कि बदमाशों के जो नम्बर पोस्टर पर डाले हैं. उनका मेरठ या आसपास से कोई लिंक नहीं है. जिन लोगों ने ये वायरल किया है, उन पर मुकदमा लिख कर उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मेरठ से इस पोस्टर का कोई लिंक नहीं है.


पुलिस की टीम लगी है
इससे पहले मेरठ जोन के एडीजी रहे प्रशांत कुमार ने बताया था कि इनामी अपराधियों को गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस की टीमें लगी हैं. एसएसपी को भी निर्देश हैं कि इनामियों को तुरंत गिरफ्तार करें. इसकी मॉनीटरिंग भी होती है. कई बदमाशों की तलाश में एसटीएफ भी लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज