Home /News /uttar-pradesh /

मेरठः आधी रात घर में घुसे डकैतों ने ज्वेलर फैमिली को बंधक बनाया, 11 लाख से ज्यादा की डकैती

मेरठः आधी रात घर में घुसे डकैतों ने ज्वेलर फैमिली को बंधक बनाया, 11 लाख से ज्यादा की डकैती

बिहार के सहरसा में गैंगवार. (सांकेतिक फोटो)

बिहार के सहरसा में गैंगवार. (सांकेतिक फोटो)

मेरठ में शुक्रवार रात 6 डकैत एक ज्वेलर के घर में घुस गए. गनप्वाइंट पर घरवालों को बंधक बनाया और 11 लाख से ज्यादा की डकैती की. डकैतों ने लगभग आधा किलो सोने के जेवर सहित 11 लाख रुपए से ज्यादा के सामान पर हाथ साफ कर दिया.

    मेरठ. पश्चिमी यूपी के मेरठ में आपराधिक वारदातों (Crime in UP) पर पुलिस-प्रशासन नकेल नहीं कस पा रहा है. मेरठ (Meerut) के नौचंदी इलाके में शुक्रवार की रात डकैती की वारदात इसका प्रमाण है. मेरठ के नौचंदी इलाके में डकैतों ने शुक्रवार रात ज्वैलर के घर जमकर आतंक मचाया. उन्होंने ज्वैलर के परिवार को बंधक बनाकर 11 लाख की डकैती डाली. बताया गया कि डकैत नकदी और सोने-चांदी की ज्वेलरी ले गए. सुबह करीब 4 बजे बदमाशों के घर से चले जाने के बाद परिजनों ने  पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी.

    जानकारी के मुताबिक वारदात शुक्रवार रात एक बजे एल ब्लाक शास्त्रीनगर की है. यहां तेजपाल वर्मा परिपार के साथ रहते हैं. घरवालों के मुताबिक बदमाश छत की ममटी तोड़कर घर के अंदर घुस गए और पूरे परिवार को गनप्वाइंट पर लेकर बंधक बना दिया. घर में उस वक्त उनकी पत्नी शशि वर्मा और बेटा कपिल वर्मा थे. एक और बेटा है ललित, जो नोएडा में नौकरी करता है.

    बार-बार दे रहे थे जान से मारने की धमकी
    तेजपाल वर्मा का कहना है कि करीब छह डकैत थे, जो नकाब पहने हुए थे. बदमाशों ने कपिल को अलग कमरे में बंद कर दिया. वे बार-बार घर के लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. डकैतों ने विरोध करने पर घर के कई सदस्यों के साथ मारपीट भी की. तेजपाल ने बताया कि डकैत घर के अंदर 550 ग्राम सोना, छह किलो चांदी और 11 लाख की नकदी ले गए. उनके जाने के बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डकैतों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस के वरीय अधिकारियों ने बताया कि डकैतों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    आपके शहर से (मेरठ)

    Tags: Dacoit, Meerut crime

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर