लाइव टीवी

पहले फेसबुक पर दोस्ती और फिर मेरठ बुलाकर देहरादून की युवती से रेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 3:59 PM IST
पहले फेसबुक पर दोस्ती और फिर मेरठ बुलाकर देहरादून की युवती से रेप
पीड़ित युवती

एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है यह दोनों दो दिन पहले भी मेरठ के टीपी नगर थाने में पहुंचे थे. जहां इनका आपसी विवाद बताया गया था. फिर बाद में दोनों ने लिखित रूप में समझौता कर वहां से चले गए थे.

  • Share this:
देहरादून की एक युवती ने मेरठ के रहने वाले एक युवक पर नौकरी का झांसा देकर होटल में रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती ने कंकरखेड़ा थाने में युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है. पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के भेजा है. वहीं पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी अनुज गुर्जर अपने आपको सपा नेता अतुल प्रधान का दोस्त बताता है. एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी उसके आधार पर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पीडि़ता के मुताबिक, वह देहरादून में डोर-टू-डोर मार्केटिंग करती है. कुछ दिन पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर मेरठ निवासी अनुज नाम के युवक से हुई थी. काफी दिनों से अनुज और वो एक दूसरे से फेसबुक पर बातें करते थे. अनुज ने युवती को मेरठ नौकरी का झांसा देकर बुलाया और युवती को एक होटल के कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और विरोध करने पर युवती को जान से मारने की कोशिश भी की गई.

एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है यह दोनों दो दिन पहले भी मेरठ के टीपी नगर थाने में पहुंचे थे. जहां इनका आपसी विवाद बताया गया था. फिर बाद में दोनों ने लिखित रूप में समझौता कर वहां से चले गए थे. आज युवती थाना कंकरखेड़ा पहुंची और उसने अपने साथ अपने दोस्त पर रेप का आरोप लगाते हुए जान से मारने की कोशिश का भी आरोप लगाया है. युवती को मेडिकल प्रशिक्षण करा उसके बयान ले लिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

कांग्रेस का ऐलान, यूपी की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टीफतेहपुर: ट्रक और रोडवेज की भीषण टक्कर, मां-बेटी समेत 6 लोगों की मौत

सपा-बसपा के गठबंधन को AMU छात्र संघ ने बताया 'ठगबंधन', कहा- हमारे पास नोटा ऑप्शन

सपा-बसपा के गठबंधन के बाद अब UP में कांग्रेस की क्या होगी रणनीति, पढ़ें यहां

गठबंधन होते ही पूर्व विधायक ने थामा BSP का दामन, माया पर लगाया था आरोप

बरेली: दो कारों की भीषण टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2019, 3:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर