लाइव टीवी

डस्टबिन चोरों से परेशान सांसद बोले- लोग खुद ध्यान रखें हर जगह नहीं हो सकते गार्ड

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 1, 2019, 6:14 PM IST
डस्टबिन चोरों से परेशान सांसद बोले- लोग खुद ध्यान रखें हर जगह नहीं हो सकते गार्ड
सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने लोगों से की अपील

राजेन्द्र अग्रवाल (Rajendra Agarwal) ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है कि स्मैकिए और नशेड़ी डस्टबिन (Dustbin) उखाड़कर ले जाते हैं. सासंद ने कहा कि जनता को ऐसे अराजक तत्वों को रोकना चाहिए क्योंकि हर जगह गार्ड नहीं हो सकते.

  • Share this:
मेरठ. क्या मेरठ (Meerut) के जिला अस्पताल में सक्रिय है डस्टबिन चोर (Dustbin Theif) गिरोह? मेरठ के सांसद की मानें तो उन्हें तो यही लगता है. दरअसल ज़िला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे सांसद राजेन्द्र अग्रवाल को जगह-जगह डस्टबिन गायब दिखे. सांसद ने सीएमएस से पूछा कि ये डस्टबिन क्यों गायब हैं. तो जवाब मिला कि आए दिन यहां चोर डस्टबिन चोरी कर लिए जाते हैं, क्योंकि अस्पताल में गार्ड्स की संख्या काफी कम है.

काफी खफा नजर आए सांसद राजेन्द्र अग्रवाल
इस तरह से जगह-जगह डस्टबिन गायब होने पर सांसद ने चिंता जाहिर की. सांसद ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है कि स्मैकिए और नशेड़ी डस्टबिन उखाड़कर ले जाते हैं. सासंद ने कहा कि जनता को ऐसे अराजक तत्वों को रोकना चाहिए क्योंकि हर जगह गार्ड नहीं हो सकते. अस्पताल में पसरी गंदगी को लेकर  उन्होंने सीएमएस को निर्देश दिए. अस्पताल में निरीक्षण के दौरान सांसद ने विभिन्न वार्ड्स का दौरा किया और ज़िला अस्पताल प्रशासन को सख्त निर्देश दिए. ख़ासतौर से गंदगी को लेकर सांसद महोदय काफी खफा दिखे.

गंदगी को लेकर सीएमएस को लगाई थी डांट

गौरतलब है कि अभी एक हफ्ते पहले ही उर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भी अस्पताल परिसर में गंदगी को लेकर सीएमएस को फटकार लगाई थी. उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने जिस गंदगी को लेकर सीएमएस को डांट लगाई थी वो जगह तो साफ कर दी गई लेकिन अस्पताल परिसर में बाकी जगह गंदगी का डेरा अभी भी है.

एक हफ्ते के अंदर दूसरी बार औचक निरीक्षण और अब तो डस्टबिन चोरी की बातें खुद सांसद कर रहे हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कब तक पकड़े जाएंगे ऐसे डस्टबिन चोर, क्योंकि ये चोर सिर्फ डस्टबिन ही नहीं चुरा रहे अस्पताल की सफाई व्यवस्था भी जार-जार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

आखिर दंगाइयों से कैसे निपटेगी यूपी पुलिस? रिहर्सल के दौरान नहीं चली बंदूकें

सपा नेता ने टिकट के बदले लिए 58 लाख रुपए, हाईकोर्ट ने CBI को दिए जांच के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...