मेरठ में अफसरों ने Corona वैक्सीन लगवाने के बाद खींची सेल्फी, बोले- No Side Effects

मेरठ में अफसरों ने Corona वैक्सीन लगवाने के बाद खींची सेल्फी

मेरठ में अफसरों ने Corona वैक्सीन लगवाने के बाद खींची सेल्फी

मेरठ (Meerut) के एसएसपी (SSP) अजय साहनी ने भी टीकाकरण कराया. एसएसपी को कोई दिक्कत नहीं हुई है.

  • Share this:
मेरठ. देशभर में 16 जनवरी कोरोना (Corona) के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में शुक्रवार को मेरठ (Meerut) में फ्रंट लाइन कोरोना वर्कर्स का टीकाकरण (Vaccination) शुरू हो गया है. पुलिसकर्मियों, नगर निगमकर्मियों, राजस्व विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों का आज टीकाकरण हुआ. इस दौरान मेरठ में उस वक्त उत्साहजनक नज़ारा पेश आया जब टीकाकरण के बाद अधिकारयों ने सेल्फी ली. अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग को इस मैराथन अभियान को लेकर बधाई दी. मेरठ के ज़िलाधिकारी ने कहा कि ये स्वास्थ्य विभाग का परिश्रम है. उन्होंने कहा कि टीकाकरण के बाद उन्हें किसी भी प्रकार का कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ.

मेरठ मण्डल की कमिश्नर, एसएसपी, एडीएम सिटी, एडीएम फाइनेंस और सिटी मजिस्ट्रेट ने भी पूरे उत्साह के साथ टीकाकरण कराया. अधिकारियों ने टीकाकरण के बाद यादगार फोटो खिंचवाई और कई अधिकारियों ने तो इस अनमोल वक्त को सेल्फी लेकर यादों के गलियारों में क़ैद किया. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अभी तक हुए टीकाकरण में कोई भी व्यक्ति सीरियस तो हुआ ही नहीं है. डॉक्टर्स का कहना है कि पहले की अपेक्षा अब ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है.

Kanpur News: दिव्यांग मां ने भीख मांगकर अपनी लापता बच्ची को खोजा, बेटी बोली- तेरे साथ नहीं जाऊंगी घर

डॉक्टर्स ने बताया कि जो स्वास्थ्य कर्मी छूट गए है, उनके लिए अलग से मॉप अप राउंड भी रखा गया है. ऐसे स्वास्थ्य कर्मी उस वक्त अपना टीकाकरण करा सकते हैं. मेरठ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स का कहना है कि यहां छियानवे प्रतिशत तक टीकाकरण हो रहा है. डॉक्टर्स का कहना है कि जितने प्यार से जितने सलीके से तैयारी की गई है वो एक उदाहरण है. टीकाकरण अभियान में पुलिसकर्मी भी पूरे उत्साह के साथ हिस्सा ले रहे हैं.
टीकाकरण केंद्र पर पुलिसकर्मियों की लंबी कतार देखने को मिली. मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने भी टीकाकरण कराया. एसएसपी को कोई दिक्कत नहीं हुई है. वो बिलकुल सामान्य महसूस कर रहे हैं. वहीं एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने भी टीका लगवाया. पुलिस के अधिकारी सभी से अपील करते हुए नजर आए कि अपनी बारी में टीकाकरण अवश्य करवाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज