होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /OMG: अगस्त नाम का डॉग सितंबर से लापता, खोजकर लाने वाले को मिलेगा ₹15000 का इनाम

OMG: अगस्त नाम का डॉग सितंबर से लापता, खोजकर लाने वाले को मिलेगा ₹15000 का इनाम

मेरठ में डॉग को ढूंढ कर लाने वाले को 15000 रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है.

मेरठ में डॉग को ढूंढ कर लाने वाले को 15000 रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है.

Meerut Missing Dog: 3 दिन पहले डॉगी को खोज कर लाने वाले को ₹5000 इनाम की घोषणा की गई थी और अब 3 दिन बाद ईनाम की राशि बढ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मेरठ में डॉगी को ढूंढ कर लाने वाले को 15000 रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है.
डॉगी के मालिक दिनेश का कहना है कि उन्हें अपने पालतू जानवरों से बहुत मोहब्बत है.
अगस्त नाम का डॉग 8 साल का मिक्स ब्रीड का डॉग है और 24 सितंबर की शाम से लापता है.

मेरठ. उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल मेरठ में डॉग को ढूंढ कर लाने वाले को 15000 रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है. अगस्त नाम का डॉग सितंबर से लापता है. डॉग के मालिक को जब कुछ नहीं सूझा तो उन्होंने सोशल मीडिया पर डॉग की तस्वीर के साथ 15000 रुपये के इनाम राशि की देने की बात कर एक पोस्ट वायरल किया है.

बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले डॉगी को खोज कर लाने वाले को ₹5000 इनाम की घोषणा की गई थी और अब 3 दिन बाद ईनाम की राशि बढ़कर 3 गुना यानी ₹15000 हो गई है. डॉगी के मालिक दिनेश का कहना है कि उन्हें अपने पालतू जानवरों से बहुत मोहब्बत है. उनके पास डॉगी को खोजने के लिए इसके अलावा कोई और रास्ता भी नहीं बचा था.

News18 Hindi

आपके शहर से (मेरठ)

वायरल पोस्ट में दी गयी पूरी डिटेल 

बता दें, वायरल मैसेज में लिखा हुआ है कि जो भी व्यक्ति इस डॉगी को खोज कर लाएगा उसे ₹15000 का इनाम दिया जाएगा. अगस्त नाम का डॉगी 8 साल का मिक्स ब्रीड का डॉगी है और अंतिम बार वह 24 सितंबर की शाम को देखा गया था. डॉगी जिमखाना ग्राउंड से लापता हुआ है. डॉगी किस रंग का कॉलर पहने हुए है इस बात का उल्लेख भी वायरल पोस्ट में किया गया है. दिनेश ने अपना मोबाइल नंबर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों से विनती है कि कृपया अगस्त को खोजने में उनकी सहायता करें.

मेरठ के डॉगी की खूब रही है चर्चा 

बता दें, इससे पहले भी मेरठ में कई डॉगी की कहानियां बेहद चर्चित हुई थीं. बीते दिनों यहां एक डॉगी का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था, जिसमें 3 किलो का केक काटा गया था. इस डॉगी का नाम ऑस्कर रखा गया था. ऑस्कर के बर्थडे सेलिब्रेशन में तकरीबन 200 से 250 लोग आए थे. डॉग लवर की ऐसी कहानियां इलाके में चर्चा का विषय बन जाती है. ऐसे में हमारे समाज में पशु क्रूरता के बीच डॉग लवर की ऐसी कहानियां संवेदनशीलता को भी दर्शाती है.

Tags: Dog video, Meerut news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें