होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

मेरठ में डबल मर्डर से हड़कंप, बुजुर्ग महिला और उसकी नातिन की चाकू से गोदकर हत्या

मेरठ में डबल मर्डर से हड़कंप, बुजुर्ग महिला और उसकी नातिन की चाकू से गोदकर हत्या

Meerut: डबल मर्डर के बाद परिवार में कोहराम मचा है

Meerut: डबल मर्डर के बाद परिवार में कोहराम मचा है

Meerut Double Murder: घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के डी ब्लॉक की है, जहां 60 साल की बुजुर्ग महिला अपनी 12 साल की नातिन के साथ घर में रहती थी. इस मासूम बच्ची के मां-बाप मेरठ के ही अन्य किसी थाना क्षेत्र में रहते हैं. माना जा रहा है कि रविवार देर रात घर में कोई परिचित दाखिल हुआ. जिसके बाद उसने दोनों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पुलिस को शक है कि किसी परिचित ने ही हत्या की वारदात को दिया अंजाम
आरोपी गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस, परिवार में मचा कोहराम

मेरठ. यूपी के मेरठ में सोमवार को दिन निकलते ही डबल मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया. बंद मकान में बुजुर्ग महिला और उसकी नातिन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हाई प्रोफाइल हत्याकांड की सूचना मिलते ही खुद आईजी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंच गए. हालांकि पुलिस अब तक हत्या की वजह का पता नहीं लगा पाई है.

घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के डी ब्लॉक की है, जहां 60 साल की बुजुर्ग महिला अपनी 12 साल की नातिन के साथ घर में रहती थी. इस मासूम बच्ची के मां-बाप मेरठ के ही अन्य किसी थाना क्षेत्र में रहते हैं. माना जा रहा है कि रविवार देर रात घर में कोई परिचित दाखिल हुआ. जिसके बाद उसने दोनों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गया. हत्यारे की एंट्री घर के बैकडोर से हुई थी, क्योंकि फ्रंट डोर पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसमें कोई भी आता जाता नहीं दिख रहा है.

पुलिस को किसी परिचित पर ही शक
हत्याकांड की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. हत्या से जुड़े साक्ष्य इकठ्ठा करने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर तलब किया गया. डॉग स्क्वायड ने भी मौके पर पहुंचकर हत्यारों की तलाश में कोशिशें की. पुलिस को अभी तक ना तो हत्या की वजह का पता चल सका है ना ही हत्यारों का कोई सुराग मिल सका है. पुलिस के अधिकारियों की माने तो किसी परिचित ने ही हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि बैक डोर एंट्री सहमति से हुई है. फिलहाल दोनों ही शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हत्याकांड से जुड़े अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है.

मृतका की बेटी से हो रही पूछताछ
एसएसपी रोहित सजवान ने बताया कि नौचंदी क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि एक घर में 60 वर्षीय महिला कौशल चौधरी और उसकी नातिन तमन्ना उम्र 12 वर्ष मृत पाए गए. दोनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है. मृतका और उसकी नातिन साथ रहती थी, जबकि मृतका की बेटी व दामाद अलग थाना क्षेत्र में निवास कर रहे थे. मृतका की बेटी की दूसरी शादी है, घर में कुछ सामान बिखरा हुआ पड़ा है, किंतु कोई बलपूर्वक प्रवेश करने के निशान नहीं पाए गए है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है. फॉरेंसिक व फील्ड यूनिट द्वारा गहनता से सीन ऑफ क्राइम की जांच की जा रही है. नेहा चौधरी की दूसरी शादी हो चुकी है, और वह अलग रहती है. उसकी गाड़ी की जांच करने पर कुछ जेवरात और पैसे मिले हैं, जो संभवत इसी घर से निकाले गए हैं. नेहा चौधरी से पूछताछ की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चैक कराए जा रहे हैं. कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है.

Tags: Meerut Crime News, Meerut news, Meerut police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर