अपना शहर चुनें

States

मेरठ भाजपा नेता का पीए कोरोना पॉजिटिव, सांसद-विधायक समेत केंद्रीय मंत्री क्वारंटाइन

देश में स्‍वस्‍थ्‍य होने की दर 19.89 प्रतिशत है.
देश में स्‍वस्‍थ्‍य होने की दर 19.89 प्रतिशत है.

पिछले 20 दिनों से भाजपा नेताओं के साथ मिलकर जरूरतमंदों को भोजन बांट रहा था मेरठ महानगर अध्यक्ष का पीए. कोरोना (COVID-19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद सांसद, विधायक और केंद्रीय मंत्री किए गए होम-क्वारंटाइन.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण का मामला तेजी से बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला पश्चिमी यूपी के मेरठ (Meerut) का है, जहां भाजपा महानगर अध्यक्ष का पीए कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मेरठ भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीए विभांशु के बारे में बताया गया है कि वह पिछले 20 दिनों से भाजपा के अन्य नेताओं, जिसमें सांसद और विधायक के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं, के साथ मिलकर जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण कर रहा था. विभांशु के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल को परिवार सहित प्रशासन के क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है. वहीं, मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सोमेंद्र तोमर, एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को होम-क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है.

पीए के पिता और भाई भी कोरोना पॉजिटिव
मेरठ भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीए विभांशु के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आज आई है. उनके साथ-साथ विभांशु के भाई की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, एक दिन पहले विभांशु के पिता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. भाजपा महानगर अध्यक्ष को मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. भाजपा नेता के सहयोगी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस-प्रशासन और भाजपा के कई अन्य पदाधिकारियों को भी जांच के घेरे में रखा गया है.

बीजेपी कार्यालय में हड़कंप
मुकेश सिंघल को क्वारंटाइन सेंटर भेजे जाने की सूचना मिलते ही बीजेपी कार्यालय में भी हड़कंप मच गया है. इस खबर के सामने आने के बाद पार्टी द्वारा मेरठ में अलग-अलग स्थानों पर चलाई जा रही रसोई को भी तत्काल बंद करने का आदेश दिया गया है. दरअसल, बीजेपी नेता और उनके सहयोगी पिछले दिनों कई रसोइयों में जरूरतमंदों को भोजन बांटने पहुंचे थे. इसको देखते हुए प्रशासन ने मेरठ में चल रही रसोइयों को बंद करने का आदेश दिया है.



ये भी पढ़ें-

लॉकडाउन के दौरान टाइम पास के लिए डाउनलोड की थी डेटिंग ऐप, फिर…

अलीगढ़ लॉक डाउन: सब्जी विक्रेता की मौत के बाद जलालपुर पुलिस चौकी का घेराव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज