• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जानिए आखिर क्यों किया बिजली कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन

जानिए आखिर क्यों किया बिजली कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन

धरना

धरना प्रदर्शन को संबोधित करते वक्ता

नोएडा में अवर अभियंताओं सहित अन्य कर्मचारियों पर की गई कार्रवाई को लेकर बिजली कर्मचारी आरपार के मूड पर आ गए हैं.

  • Share this:

    मेरठ:-विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश व राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के बैनर तले विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार को भी विद्युत कर्मचारियों ने मुख्य अभियंता कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. कर्मचारियों को संबोधित करते हुए विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति क्षेत्रीय संयोजक इंजीनियर सीपी सिंह ने कहा कि जिस प्रकार दमनकारी नीति अपनाई जा रही है. उसको कर्मचारी किसी भी प्रकार बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा जिस तरह से नोएडा में 23 अवर अभियंता व सहायक अभियंता सहित अन्य कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है.उसको तुरंत रोकते हुए उनका स्थानांतरण रोका जाए अन्यथा बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. हालांकि यूनियन नेताओं का कहना है कि उपभोक्ताओं को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो. इसीलिए कुछ अभियंताओं को व्यवस्था बनाने के लिए भी प्रदर्शन से बाहर रखा गया है.

    2- मीटिंग में लिया रैैैैली की तैयारी का जायजा
    जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे ही राजनीतिक पार्टियां भी सक्रिय रूप से जनता के बीच अपनी पकड़ बनाने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में बुधवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मेरठ आएं. उन्होंने  29 सितंबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की होने वाली जनसभा को लेकर तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव में अभी से ही जनता के बीच संपर्क करने के लिए दिशा निर्देश दिए.

    3-नवभारत मेले में लगाई प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी
    भारतीय जनता युवा मोर्चा मेरठ महानगर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष में नवभारत मेले का आयोजन श्री रामलीला भवन ट्रस्ट निकट भैसाली ग्राउंड सदर में किया गया. मेले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन चरित्र विषयक प्रदर्शनी लगाई गई. वहीं प्रदेश सरकार की जन कल्याण योजनाओं की जानकारी के लिए स्टॉल भी लगाए. गौरतलब है कि यह प्रदर्शनी 3 दिन तक चलेगी. इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, जिला अध्यक्ष विमल शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज