11 साल की मासूम पहुंची थाने, बोली- पुलिस अंकल मुझे मेरे पापा से बचा लो

बच्ची का कहना है कि उसके पिता और सौतेली मां उसके पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं. पिता की दहशत में मासूम पिछले पांच दिन से स्कूल तक नहीं गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 11:08 PM IST
11 साल की मासूम पहुंची थाने, बोली- पुलिस अंकल मुझे मेरे पापा से बचा लो
बच्ची ने लगाई थाने में गुहार (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 11:08 PM IST
यूपी के मेरठ में एक 11 साल की बच्ची एसएसपी ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाने लगी. बच्ची ने पुलिस से कहा कि उसकी जान बचा लें उसे अपने पिता और सौतेली मां से जान का खतरा है. इस मासूम ने अपने पिता और सौतेली मां पर अपहरण करने का प्रयास का भी आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल बच्ची का आरोप है कि उसके पिता ने दो साल पहले उसकी मां की फांसी लगाकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में यह मासूम चश्मदीद गवाह है, जिसके बाद इस मासूम के पीछे इसके पिता और सौतेली मां हाथ धोकर पड़ गए. पिता की दहशत में मासूम पिछले पांच दिन से स्कूल तक नहीं गई.

हालांकि पुलिस अधिकारियों से जब इस मामले पर बात की गई तो उनका कहना था कि पहले भी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसमें उसे आरोपी मानते हुए चार्ज शीट लगाई गई है. पुलिस इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि मामला पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के कृष्णानगर का है जहां पर एक बच्ची आज एसएसपी ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाने लगी है.

(निखिल अग्रवाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

सोनभद्र: जमीनी विवाद में जमकर चली गोलियां, 9 लोगों की मौत

ताबड़तोड़ एनकाउंटर भी नहीं रोक पा रहे अपराध, विपक्ष हमलावर
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 10:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...