Home /News /uttar-pradesh /

employment fair will be held at iimt university on june 30

काम की खबर : IIMT यूनिवर्सिटी में 30 जून को लगेगा रोजगार मेला, जानें कैसे करें रजिस्‍ट्रेशन

Employment Fair in Meerut: मेरठ के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहायक निदेशक शशि भूषण उपाध्याय ने बताया कि रोजगार मेले में 50 कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं. इस दौरान 1500 से 2000 युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्‍य रखा गया है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट विशाल भटनागर

    मेरठ. यूपी के मेरठ में जिन युवाओं को रोजगार की तलाश है, उनके लिए इस वक्‍त जॉब हासिल करने का एक सुनहरा अवसर है. दरअसल मेरठ गंगानगर आईआईएमटी विश्वविद्यालय में प्रशिक्षण एवं सेवायोजन उत्तर प्रदेश लखनऊ के दिशा निर्देश में 30 जून को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान रोजगार मेल में करीब 50 कंपनियां प्रतिभाग करेंगी.

    मेरठ के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहायक निदेशक शशि भूषण उपाध्याय ने बताया कि रोजगार मेले में 50 कंपनियों के प्रतिनिधि प्रतिभाग करेंगे. वह विभिन्न प्रतिभाओं में चयनित युवाओं का इंटरव्यू लेंगे. साथ ही इंटरव्यू के बाद युवाओं को जॉइनिंग लेटर भी उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें 1500 से 2000 युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का लक्ष्य रखा गया है.

    ऐसे भी कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन
    जो युवा रोजगार की तलाश में हैं ऐसे युवा सेवायोजन के पोर्टल  http://sewayojan.up.nic.in.http://sewamitra.up.gov.in पर जाकर अपना पंजीकरण करा सकते हैं. इसके बाद आपकी एजुकेशन के अनुसार ही आपको जब कभी रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा, तो जानकारी दी जाएगी. इतना ही नहीं, इस रोजगार मेले में भाग लेने वाले के लिए भी रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है. ऐसे में जो भी युवा प्रतिभाग करना चाहते हैं, वे सभी रजिस्ट्रेशन अवश्य करा लें.

    बता दें कि इस रोजगार मेले में टेक्निकल शिक्षा प्राप्त युवाओं के साथ स्नातक, परास्नातक और इंटर पास युवाओं को भी रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा. ऐसे में जो भी हुआ इंटरव्यू देना चाहते हैं, वे सभी 30 जून को आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में प्रतिभाग कर सकते हैं.

    IIMT University

    Tags: Meerut news, Meerut news today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर