Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मेरठ में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, 600 किलो गौमांस के साथ एक गिरफ्तार

    पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ गौ तस्कर.
    पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ गौ तस्कर.

    मुठभेड़ (Encounter) के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक गौ तस्कर घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

    • Share this:
    मेरठ. मेरठ पुलिस (Meerut Police) और गौ तस्करों (Cow Smugglers) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक गौ तस्कर घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, एक बदमाश मौके से फरार हो गया. काफी देर तक पुलिस कमिंग भी करती रही लेकिन बदमाश का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल, घायल गौ तस्कर का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

    जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में हुई है. दरअसल, मुजफ्फरनगर से मेरठ आ रहे गौ तस्कर अपने साथ वैगनआर कार में करीब 6 कुंतल गौमांस रखे हुए थे. चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने रोका तो गौ तस्करों ने गाड़ी दौड़ा दी. जिसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश का नाम रिजवान निवासी मुजफ्फरनगर है. हालांकि, उसका एक साथी अब्दुल रहमान मौके से फरार हो गया. आरोपी बदमाश गौ मांस की तस्करी करते हैं. यह लोग गाड़ी में गौ मांस भरकर मुजफ्फरनगर से मेरठ सप्लाई करते हैं. पूछताछ के दौरान बदमाश ने बताया कि मेरठ के लिसाड़ी गेट में यह प्रतिबंधित मांस सप्लाई किया जाना था. हालांकि, अब घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है. इसके बाद उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

    जंगलों में तीन गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई थी
    बता दें कि बीते महीने बुलंदशहर के देहात थाना पुलिस की धरपा के जंगलों में तीन गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई थी. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों वांछितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जिनके कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस और छुरियां बरामद हुई थीं. तीनों को गोकशी की धाराओं में वांछित चल रहे थे, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार दविशें दे रही थी. सीओ खुर्जा सुरेश कुमार ने बताया कि रविवार की रात देहात थाना पुलिस वाहनों की चेकिंग में लगी हुई थी. इसी बीच मुखबिर की सूचना पर रात करीब 12.30 बजे तीन अभियुक्तों के फरार होने की सूचना मिली, जिन्हें पुलिस ने धरपा नहर के पास से दबोच लिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज