लाइव टीवी

बागपत के EO को मिली जान से मारने की धमकी, चेयरमैन पर लगा आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 1, 2019, 3:20 PM IST

आरोप है कि चेयरमैन संगीता धामा के गुर्गों ने नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी (ईओ) के ऑफिस में घुसकर हत्या करने की धमकी दी है.

  • Share this:
बागपत के खेकड़ा नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी निहारिका चौहान को जान से मारने की धमकी देने की खबर आ रही है. आरोप है कि चेयरमैन संगीता धामा के गुर्गों ने नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी (ईओ) के ऑफिस में घुसकर हत्या करने की धमकी दी है. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ईओ नगरपालिका निहारिका चौहान ने शिकायत करते हुए बताया के कि कल ऑफिस में एक कर्मचारी का रिटायरमेंट कार्येक्रम था. इसमें ईओ और तमाम सभासदों ने शिरकत की. लेकिन चेयरमैन को नहीं बुलाया गया. इस बात से चैयरमैन संगीता धामा नाराज हो गई. इसके बाद उन्होंने ईओ को अपने ऑफिस में बुलाकर कारण पूछा. जिसके बाद चेयरमैन के दो गुर्गे संकीत और अमित डोंगर आए और बंदूक लगाते हुए हत्या की धमकी दी.

इससे नाराज होकर ईओ ने पुलिस से चेयरमैन के गुर्गों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाही की गुहार लगाई है. हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिए है. लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तरी नही हुई है. बताया जा रहा है कि चेयरमैन संगीता धामा का क्रिमिनल बैकग्राउंड है. उनके पति हत्या के मामले में जेल में बन्द हैं. आरोप है कि ईओ को प्रेशर में लेकर काम कराने के लिए चेयरमैन ने उनके साथ ये घटना कारित करवाई है.

ये भी पढ़ें -

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध को कुल्हाड़ी से घायल करने का आरोपी कलुआ गिरफ्तार

'स्ट्रॉबेरी' की खेती ने बदली सत्येंद्र की तकदीर, हर साल कमा रहे बंपर मुनाफा

अलीगढ़ पुलिस की अनोखी पहल, अब कप्तान से लेकर मातहत तक करेंगे 'गौ सेवा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2019, 2:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर