Home /News /uttar-pradesh /

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम ऐसा क्‍या करेंगी कि हस्तिनापुर द्रौपदी के श्राप से हो जाएगा मुक्‍त?

बिकनी गर्ल अर्चना गौतम ऐसा क्‍या करेंगी कि हस्तिनापुर द्रौपदी के श्राप से हो जाएगा मुक्‍त?

UP Assembly Elections 2022: कांग्रेस प्रत्‍याशी और पूर्व मिस बिकनी इंडिया अर्चना गौतम ने हस्तिनापुर को द्रौपदी के श्राप से मुक्‍त कराने की बात कही है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Assembly Elections 2022: कांग्रेस प्रत्‍याशी और पूर्व मिस बिकनी इंडिया अर्चना गौतम ने हस्तिनापुर को द्रौपदी के श्राप से मुक्‍त कराने की बात कही है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Bikini Girl Archana Gautam News: कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से पूर्व मिस बिकनी इंडिया रहीं अर्चना गौतम को चुनाव मैदान में उतारा है. मॉडल और एक्‍ट्रेस अर्चना गौतम ने हस्तिनापुर को द्रौपदी के श्राप से मुक्‍त कराने की बात कही है. साथ ही हस्तिनापुर का चंडीगढ़ की तर्ज पर विकास करने का भी वादा किया है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्‍तर प्रदेश में इन दिनों चुनावी घमासान चल रहा है. चुनाव मैदान में अपना भाग्‍य आजमाने उतरे प्रत्‍याशी तरह-तरह के वादे कर रहे हैं. हस्तिनापुर विधानसभा सीट अचानक से हाईप्रोफाइल बन गई है. इसकी वजह हैं पूर्व मिस बिकनी इंडिया अर्चना गौतम. कांग्रेस ने मॉडल और अभिनेत्री अर्चना गौतम को हस्‍त‍िनापुर सीट स चुनाव मैदान में उतारा है. अर्चना गौतम ने हस्तिनापुर को द्रौपदी के श्राप से मुक्‍त कराने के साथ ही इस प्राचीन नगर क्षेत्र को चंडीगढ़ की तर्ज पर विकसित करने का वादा किया है. हस्तिनापुर वह धरती है, जिसका इतिहास महाभारत काल से जुड़ा है. साल 2022 के विधानसभा चुनाव में हस्तिनापुर की इसी धरती पर अब बिकनी गर्ल कही जाने वालीं अर्चना गौतम कांग्रेस के टिकट पर सत्ता संग्राम में उतर चुकी हैं.

उत्तर प्रदेश में सत्ता का संग्राम हो और हस्तिनापुर का जिक्र न हो ऐसा हो नहीं सकता. इस बार हस्तिनापुर के चुनावी संग्राम में ग्लैमर का तड़का लग गया है. दक्षिण भारत के फिल्मों में काम कर चुकीं अर्चना गौतम इस बार कांग्रेस के टिकट पर हस्तिनापुर से चुनाव मैदान में उतरी हैं. कांग्रेस के स्लोगन ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ से प्रेरित होकर अभिनेत्री से नेत्री बनीं बिकनी गर्ल अर्चना गौतम हस्तिनापुर को द्रौपदी के श्राप से मुक्त कराने की बात कर रही हैं. अर्चना गौतम की मानें तो मेरठ में हस्तिनापुर और चंडीगढ़ की नींव पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने एक साथ रखी थी, लेकिन द्रौपदी के श्राप के चलते हस्तिनापुर का विकास पिछड़ गया और चंडीगढ़ देश के क्लास वन सिटी की लिस्ट में शामिल हो गया.

Miss Bikini India Archana Gautam

अर्चना गौतम वर्ष 2018 में मिस बिकनी इंडिया रह चुकी हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

हस्तिनापुर के विकास का खाका तैयार
अर्चना गौतम ने कहा कि हमने हस्तिनापुर को द्रौपदी के श्राप से मुक्त कराने और विकास की गंगा बहाने का संकल्प लिया है. अगर हस्तिनापुर की जनता ने उन्हें विधायक बनाया तो वह विकास के लिए जी जान लगा देंगी. अर्चना ने बताया कि हस्तिनापुर में न कोई बड़ा बस अड्डा है, न ही रेलवे लाइन, न कोई बड़ा स्टेडियम और न ही कोई बड़ा कॉलेज. ऐसे में हस्तिनापुर विकास की रेस में पिछड़ गया है. उनके दिमाग में हस्तिनापुर के विकास का खाका तैयार हो चुका है. अगर जनता का साथ मिला तो हस्तिनापुर का विकास होकर रहेगा.

कई फिल्‍मों में कर चुकी हैं अभिनय
साउथ की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अर्चना गौतम का कहना है कि 28 जनवरी को उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. उन्होंने बताया कि वह मिस यूपी 2014 रह चुकी हैं. इसके बाद साल 2018 में वह मिस बिकनी इंडिया भी चुनी गई थीं. साथ ही मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. अर्चना ने बताया कि ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पारकर, बारात कम्पनी, जंक्शन वाराणसी जैसी फिल्‍मों में वह काम कर चुकी हैं.

Tags: UP Congress, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर