Home /News /uttar-pradesh /

एक्सप्लेनर मेरठ:-रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी 14 जनवरी से इन रूट पर दौड़ेगी पैसेंजर ट्रेन

एक्सप्लेनर मेरठ:-रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी 14 जनवरी से इन रूट पर दौड़ेगी पैसेंजर ट्रेन

मेरठ

मेरठ सिटी रेलवे स्टेशन

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी है कोरोना संक्रमण के दौरान 20 माह पहले बंद की गई पैसेंजर ट्रेनों को एक बार फिर से संचालन करने की अनुमति मिल गई है.करीब 20 महीने बाद पैसेंजर ट्रेनों का संचालन मेरठ से खुर्जा, दिल्ली से सहारनपुर के लिए उत्तर रेलवे की नौ पैसेंजर ट्रेनों का संचालन किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ:-रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी है कोरोना संक्रमण के दौरान 20 माह पहले बंद की गई पैसेंजर ट्रेनों को एक बार फिर से संचालन करने की अनुमति मिल गई है.करीब 20 महीने बाद पैसेंजर ट्रेनों का संचालन मेरठ से खुर्जा, दिल्ली से सहारनपुर के लिए उत्तर रेलवे की नौ पैसेंजर ट्रेनों का संचालन किया जाएगा.मेरठ के सिटी रेलवे स्टेशन लेटफार्म नंबर 1 और 2 से यह ट्रेन मिलने की संभावना है.

    इन ट्रेनों होगा संचालन
    सहारनपुर से दिल्ली ट्रेन संख्या 04600 का संचालन 15 जनवरी, दिल्ली से सहारनपुर के लिए ट्रेन संख्या 04599 का संचालन 14 जनवरी से किया जाएगा.ऐसे में बड़ी संख्या में जो दैनिक यात्री रोज ट्रेन से सफर करते हैं.उन सभी के लिए काफी फायदा होगा.क्योंकि यह सभी ट्रेनें अनारक्षित होंगी.हालांकि अभी तक किराए को लेकर कोई तस्वीर साफ नही है.क्योंकि पहले भी जो पैसेंजर ट्रेन चल रही थीं उनको एक्सप्रेस बनाकर चल रही है.जिससे यात्रियों की जेब पर डबल भार पड़ रहा है.बताते चलें कि 10 दिसंबर को जब उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल मेरठ सिटी स्टेशन आए थे.तब भी उनको विभिन्न लोगों द्वारा इस संबंध में ज्ञापन सौंपा गया था. दूसरी ओर कोरोना जिस प्रकार से बढ़ने लगा है. उससे रेलवे के सामने एक बड़ी चुनौती होगी. इतनी बड़ी संख्या में यात्रियों को कोरोना से कैसे बचाए रखें. क्योंकि कोरोना संक्रमण जिस गति से फैल रहा है. उसमें नियमों का पालन करना भी जरूरी है.

    रिपोर्ट
    विशाल भटनागर

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर