Home /News /uttar-pradesh /

Explainer Meerut:-आईआईएमटी विश्वविद्यालय में इस तरह रोजगार मेले में युवाओं को मिलेगा रोजगार 

Explainer Meerut:-आईआईएमटी विश्वविद्यालय में इस तरह रोजगार मेले में युवाओं को मिलेगा रोजगार 

जॉब

जॉब आधारित फोटो

युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए मेरठ गंगानगर स्थित आईआईएमटी कॉलेज में दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. इस रोजगार मेले का आयोजन क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन व आईआईएमटी विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में किया जाएगा.रोजगार मेले में लगभग 16000 युवाओं को रोजगार मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ:- युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए मेरठ गंगानगर स्थित आईआईएमटी कॉलेज में दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. इस रोजगार मेले का आयोजन क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन व आईआईएमटी विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में किया जाएगा. आयोजकों का दावा है कि इस रोजगार मेले में लगभग 16000 युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा. जिसके लिए कुल 125 कंपनियां इस मेले में प्रतिभाग करेंगी.

    युवाओं को मोबाइल पर भेजे रोजगार के मैसेज

    रोजगार मेले को सफल बनाने के लिए आयोजकों द्वारा युवाओं को मोबाइल पर मैसेज भेजे गए हैं. जिसमें क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय द्वारा जो युवा पंजीकृत हैं.उन सभी युवाओं को जहां मोबाइल पर मैसेज भेजे गए हैं. वहीं कॉल करके भी उन्हें रोजगार मेले के बारे में जानकारी दी गई है. इतना ही नहीं राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन, विश्वविद्यालय द्वारा भी छात्र-छात्राओं को रोजगार मेले की जानकारी दी गई है.

    17 व 18 को होगा रोजगार मेले का आयोजन
    रोजगार मेला दो दिवसीय होगा. ऐसे में 17 नवंबर को गैर तकनीकी युवाओं का इंटरव्यू लिया जाएगा. वहीं 18 नवंबर को तकनीकी से संबंधित युवाओं का इंटरव्यू होगा.जिन युवाओं का इंटरव्यू में चयन हो जाएगा. उन सभी युवाओं के लिए अन्य प्रक्रियाएं शुरू की जाएगी. गौरतलब है कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए मेरठ में रोजगार मेले का आयोजन किया जाता रहता है. लेकिन अबकी बार बड़े स्तर पर किया जा रहा है.

    रिपोर्ट
    विशाल भटनागर
    मेरठ

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर