Home /News /uttar-pradesh /

Explainer Meerut:-देखिए इस पार्टी के नेताओं ने पश्चिम यूपी को जीतने के लिए शुरू की कवायद

Explainer Meerut:-देखिए इस पार्टी के नेताओं ने पश्चिम यूपी को जीतने के लिए शुरू की कवायद

X

भाजपा BJP के वरिष्ठ नेताओं ने भी पश्चिम में मतदाताओं को साधने की कवायद शुरू कर दी है.एक ओर जहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जाट नेताओं से मुलाकात कर समीकरण बदलने के प्रयास कर रहे हैं.तो वहीं दूसरी ओर डोर टू डोर अभियान के अंतर्गत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का पश्चिम में जमावड?

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ:- यूपी विधानसभा चुनाव UP Assembly Election 2022 में पश्चिम उत्तर प्रदेश West Uttar-pradesh के किले को फतह करने के लिए सभी पार्टियों द्वारा विभिन्न प्रयास किए जा रहे हैं.जिसके चलते अब भाजपा BJP के वरिष्ठ नेताओं ने भी पश्चिम में मतदाताओं को साधने की कवायद शुरू कर दी है.एक ओर जहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जाट नेताओं से मुलाकात कर समीकरण बदलने के प्रयास कर रहे हैं.तो वहीं दूसरी ओर डोर टू डोर अभियान के अंतर्गत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का पश्चिम में जमावड़ा देखने को मिल रहा है.कुछ इसी तरह का नजारा गुरुवार को भी देखने को मिला.जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मेरठ की विधानसभा सीटों पर डोर टू डोर जनता से वोट की अपील करते हुए विभिन्न संवाद कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया.

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की है संभावना
    मेरठ में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी आने की संभावना है.वह भी डोर टू डोर कैंपेन करेंगे.ऐसे में कह सकते हैं कि पश्चिम उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो भले ही अभी कांग्रेस,सपा रालोद,बसपा के वरिष्ठ नेताओं का इस तरीके से दौरा देखने को नहीं मिला हो.लेकिन भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पश्चिम में डेरा डालना शुरू कर दिया है.जिसमें सबसे ज्यादा मुख्य केंद्र मेरठ है. बताते चलें कि कुछ दिन पहले अमित शाह द्वारा भी मेरठ में एक बड़ी बैठक की गई थी. जिसमें सभी को जीत का मंत्र दिया गया था.

    रिपोर्ट विशाल भटनागर, मेरठ

    Tags: UP Assembly Elections 2022, मेरठ

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर