• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हॉरर किलिंग: प्यार के लिए दी दर्दनाक मौत! मेरठ में बेटी की पीट पीटकर हत्या

हॉरर किलिंग: प्यार के लिए दी दर्दनाक मौत! मेरठ में बेटी की पीट पीटकर हत्या

Meerut News:  फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

Meerut News: फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

Meerut Police: पुलिस ने इस मामले में सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम और एक्सपर्ट की टीम का सहारा लिया है. जिसके बाद थाना भावनपुर पुलिस ने रोमा के परिवार के करीब 10 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

  • Share this:

मेरठ. पश्चिम उत्तर प्रदेश में प्यार करने की सजा आज भी मौत है. मेरठ (Meerut) में हॉरर किलिंग (Honour killing) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों ने अपनी झूठी शान की खातिर अपनी ही बेटी की पीट पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद सबूत मिटाने के लिए लाश को शमशान में जला दिया. मामले का खुलासा उस समय हुआ जब मृतक महिला के पति ने परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के भुड़पुर इलाके की है. जहां रोमा नाम की एक लड़की अपने ही गांव के रहने वाले राहुल को अपना दिल दे बैठी. प्रेमी प्रेमिका ने परिजनों के आगे अपनी शादी का प्रस्ताव रखा. लेकिन लड़की के परिजनों ने उसे ठुकरा दिया. दोनों ने जुलाई में शादी कर ली और अपने अपने घरों में रहने लगे करीब 2 दिन पहले लड़की ने अपने परिवार वालों को शादी के बारे में बताया तो परिवार वालों को यह बात नागवार गुजरी. उन्होंने घर में ही महिला को बंधक बनाकर जमकर पीटा. रोमा को इस हद तक पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. फिर घर वालों ने हत्या से जुड़े सबूत मिटाने और लाश को ठिकाने लगाने के लिए श्मशान घाट में जला दिया.

Kanpur News: कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के ऑफिस में तोड़फोड़, 300 सपा कार्यकर्ताओं पर FIR

लेकिन इस बात की भनक रोमा के पति राहुल को लग गई. जिसके बाद राहुल ने परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दे दी. पुलिस ने आनन-फानन में राहुल के आरोपों की जांच की तो पता लगा कि रोमा की हत्या हो चुकी है. उसकी लाश को शमशान घाट में जला भी दिया गया है. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने की कोशिश की तो वह सभी फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम और एक्सपर्ट की टीम का सहारा लिया है. जिसके बाद थाना भावनपुर पुलिस ने रोमा के परिवार के करीब 10 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल हत्यारों की तलाश में दबिश जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज