लाइव टीवी

बेटी से हुई अनबन तो दामाद को घर बुलाकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

भाषा
Updated: October 5, 2019, 11:26 PM IST
बेटी से हुई अनबन तो दामाद को घर बुलाकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत
दामाद को जिंदा जलाया (Demo Pic)

पुलिस (Police) ने बताया कि घटना में चीख पुकार सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझा कर युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत (Death) हो गयी.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) शहर से एक दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. थाना लिसाड़ी गेट में एक महिला के परिजनों ने दामाद को कथित रूप से मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिसके बाद इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गयी.

पुलिस ने बताया कि घटना में चीख पुकार सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझा कर युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी. अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद से ससुराल वाले घर से फरार हैं. उन्होंने बताया कि मरने वाला इंडियन गैस एजेंसी में गाड़ी चलाने का काम करता था.

पीछे-पीछे इंतजार भी ससुराल पहुंच गया
नगर पुलिस अधीक्षक एएन सिंह ने शुक्रवार को घटना के बारे में बताया कि मेरठ के थाना इचौली क्षेत्र निवासी युवक इंतजार की शादी करीब तीन साल पहले लिसाड़ी गेट निवासी फरहीन नाम की युवती से हुई थी. इनके बीच आपस में कुछ ठीक नहीं चल रहा था. तीन अक्टूबर को फरहीन के परिजन इंतजार के घर पहुंचे और उसे अपने साथ ले आए, पीछे-पीछे इंतजार भी ससुराल पहुंच गया.

इंतजार पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी
एएन सिंह ने बताया कि चार अक्टूबर को उसको संदिग्ध परिस्थितियों में जलने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी रात को उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि इंतजार में पत्नी को वापस ले जाने के मामले में कुछ कहासुनी हुई. आरोप है कि इसके बाद ससुरालियों ने फरहीन के सामने ही इंतजार पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी. आग लगने से चिल्लाता हुआ इंतजार गली में आ गिरा, मोहल्ले के लोगों ने उसकी आग बुझाई और पुलिस को भी मामले की सूचना दी.

परिजनों ने थाना लिसाड़ी गेट में पत्नी और साले के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. दूसरी तरफ वारदात के बाद से ही ससुराल पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हैं. नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

लखनऊ एयरपोर्ट पर महिला कर्मचारी की संदिग्ध मौत, पोस्टमार्टम पर फंसा पेंच

सरकारी ऑफिस के महिला टॉयलेट में लगा था हिडेन मोबाइल कैमरा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 11:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...