लाइव टीवी

बिजनौर: डीएम ऑफिस के सामने किसान ने किया हंगामा, आत्मदाह की कोशिश

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2019, 4:49 PM IST
बिजनौर: डीएम ऑफिस के सामने किसान ने किया हंगामा, आत्मदाह की कोशिश
किसानों ने किया जमकर हंगामा

इस दौरान पुलिस को किसानों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. इसी बीच किसानों ने डीएम ऑफिस के सामने चिता लगा दी जिस पर एक किसान लेट गया और अपनी शाल में आग लगा ली.

  • Share this:
यूपी के बिजनौर में वेव ग्रुप द्वारा मिलों द्वारा बकाया भुगतान न करने को लेकर नाराज किसानों ने सोमवार को आजाद किसान यूनियन के बैनर तले कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर जमकर हंगामा किया. यहां एक किसान ने चिता पर लेटकर आत्मदाह करने की कोशिश भी की. किसी तरह फायर बिग्रेड ने किसान को सुरक्षित बचाया. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

जानकारी के मुताबिक आज बड़ी संख्या में किसान कलेक्ट्रेट पहुंच गए और जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसानों को काफी समझाया लेकिन वे नहीं माने. यहां किसानों व पुलिस के बीच काफी देर तक नोक झोंक हुई. इस दौरान पुलिस को किसानों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. इसी बीच किसानों ने डीएम ऑफिस के सामने चिता लगा दी जिस पर एक किसान लेट गया और अपनी शाल में आग लगा ली. मौके पर अफरा तफरी मच गई और पुलिस के साथ धक्का मुक्की हुई.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज


वहीं फायर बिग्रेड की गाड़ी ने किसानों पर पानी की बौछार कर उन्हें काबू किया. डीएम बिजनौर अटल कुमार रॉय ने बताया कि आजाद किसान यूनियन के लोग आज कलक्ट्रेट पर गन्ने के भुगतान को लेकर चिता बनाकर आत्मदाह का प्रयास किया. इसी कड़ी में पुलिस ने आत्मदाह को रोकने के लिये पानी के बौछार और हल्का बल प्रयोग करके लोगों को कलेक्ट्रेट से हटाने का काम किया है.

(रिपोर्ट: शकील अहमद)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढें:
Loading...

वाराणसी: बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

यूपी के बाद मध्यप्रदेश व उत्तराखंड में भी सपा-बसपा गठबंधन की ओर, कांग्रेस रहेगी दूर!

कानपुर के इस थाने में युवती ने किया जमकर हंगामा, पलटी कुर्सियां और फाइलें

मेरठ में तोड़ी गई अब आंबेडकर की मूर्ति, इलाके में तनाव

इस वजह से ममता बनर्जी ने नहीं दी CM योगी के हेलीकॉप्टर को उतरने की परमिशन

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2019, 4:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...