अमरोहाः खेल-खेल में किसान ने निगला जिंदा सांप

लोगों के उकसावे में आकर उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के एक किसान ने अपनी जान गंवा दीं. उकसाने वाले युवकों ने मृतक किसान के सांप से खिलवाड़ करने का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया जिसे आप देख सकते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 4:33 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 4:33 PM IST
लोगों के उकसावे में आकर जहरीले सांप से खिलवाड़ करने के चक्कर में उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के एक किसान ने अपनी जान गंवा दीं. किसान की अकाल मौत से उसके पूरे परिवार में मातम छा गया है. उकसाने वाले युवकों ने मृतक किसान के सांप से खिलवाड़ करने का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया जिसे आप देख सकते हैं.

अमरोहा जनपद के रजबपुर थाना इलाके के गांव बदोनिया के रहने वाले सीमांत किसान महिलाल अभी चार दिन पहले जानवरों के लिए चारा लेकर घर लौट रहा था. रास्ते में उसे जहरीले सांप का एक बच्चा मिला जिसे वह अपने साथ गांव ले आया. पास के गांव में रहने वाले कुछ युवकों ने उकसाकर सांप से खिलवाड़ कराना शुरू कर दिया. युवक सांप से खिलवाड़ करते महिलाल का विडियो बनाने लगे.

कभी महिलाल सांप की पूंछ पकड़ता तो कभी मुंह. बस इसी तरह महिलाल सांप से खिलवाड़ करता रहा और युवक उसका वीडियो बनाते रहे. इसी बीच महिलाल ने खेल-खेल में जिंदा मौत यानी सांप को निगल लिया. सांप के निगलने के चार घंटे के अंदर महिलाल की मौत हो गई जिसकी पुष्टि जिला असपताल के डॉक्टरों ने की. महिलाल की मौत के बाद उसके घर में मातम छा गया. महिलाल के चारों बच्चे मायूस हैं जो अब चाह कर भी अपने पिता को वापस नहीं पा सकते.

ये भी पढ़ें -

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर