लड़की का अश्लील VIDEO दिखाकर कर रहे थे बदनाम, बेबस पिता ने दी जान!

एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस पीड़ित के पिता की आत्महत्या के मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 7:36 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 7:36 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ में छेड़छाड़ से परेशान एक युवती के पिता ने बदनामी के डर से जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी परिवार की एक महिला को हिरासत में भी ले लिया है.

मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति बिहार का है. जहां पिता की आत्महत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों की माने तो पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने उनकी बेटी का अपहरण करके अश्लील वीडियो बना लिया. जिसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ और बेटी घर वापस आ गई. लेकिन आरोपी अश्लील वीडियो दिखाकर पीड़िता को बदनाम कर रहे थे. इसी से क्षुब्ध होकर पीड़ित लड़की के पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं पुलिस इस मामले को रंजिश से जोड़ कर देख रही है. पुलिस अधिकारियों की माने तो आरोपी परिवार पर वर्ष 2017 में कोर्ट के माध्यम से इसी परिवार ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसमें चार्जशीट भी लग गई है. माना जा रहा है कि इसी मुकदमे को लेकर दोनों के बीच रंजिश पहले से चल रही है. एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस पीड़ित के पिता की आत्महत्या के मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर