लाइव टीवी
Elec-widget

महिला एथलीट और उसके पति से बीच सड़क पर मारपीट, भीड़ ने आरोपी की पिटाई कर पुलिस को सौंपा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2019, 6:53 PM IST
महिला एथलीट और उसके पति से बीच सड़क पर मारपीट, भीड़ ने आरोपी की पिटाई कर पुलिस को सौंपा
मीडिया को मामले की जानकारी देतीं महिला एथलीट पूनम तोमर

महिला एथलीट (female athlete) स्पोर्ट्स कोटे से रेलवे में ऑफिसर हैं. वह बुधवार को अपने पति नरेशपाल के साथ मेरठ (Meerut) में अपने पिता के घर आई हुई थी.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक महिला एथलीट (Female Athlete) और उनके पति (Husband) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना मेरठ के सिविल लाइन थानाक्षेत्र के मवाना रोड की है. बुधवार की सुबह एक युवक ने महिला एथलीट और उनके पति के साथ मारपीट कर दी. मारपीट के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों ने आरोपी को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. मामले की सूचना पाकर पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई. इसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया. वहीं दंपति ने पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी महिला एथलीट पूनम तोमर दिल्ली में स्पोर्ट्स कोटे से रेलवे में ऑफिसर हैं. वह बुधवार को अपने पति नरेशपाल के साथ मेरठ के तोपखाना निवासी अपने पिता के घर आईं हुई थीं. महिला एथलीट का आरोप है कि सुबह के समय जब वो मॉर्निंग वॉक पर सिविल लाइन क्षेत्र में निकले थे, तभी उनकी और उनके पति के साथ एक युवक ने मारपीट की है. मारपीट होता देख मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया.

वहीं एसपी सिटी ने मामले को उधार के पैसों के लेन-देन का बताया है. एसपी अखिलेश नारायण ने कहा कि दंपति की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. आरोपी युवक शहर के गंगानगर क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. एसपी सिटी ने कहा है कि उधार के पैसो को लेकर ये विवाद हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश की जा रही है.

(रिपोर्ट- निखिल)

ये भी पढ़ें-

विहिप का सुझाव: राम मंदिर के ट्रस्ट में अमित शाह, CM योगी को किया जाए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 6:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...