स्कूल संचालक ने लेडीज टॉयलेट में लगवाए कैमरे, टीचर्स ने मिलकर उठाया ये कदम

स्कूल संचालक ने लेडीज टॉयलेट में लगवाए कैमरे
स्कूल संचालक ने लेडीज टॉयलेट में लगवाए कैमरे

पुलिस (Police) अधिकारियों ने बताया कि टीचरों की सैलरी (Salary) को लेकर और मैनेजमेंट में आपसी मतभेद को लेकर विवाद चला आ रहा है

  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) के एक निजी स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्कूल की महिला टीचरों ने स्कूल के प्रबंधक पर लेडीज टॉयलेट में हिडन कैमरा (Hidden Camera) लगाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है. महिला टीचरों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाने में स्कूल संचालक के खिलाफ तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की बात सुनकर जांच में जुटी है.

मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के ऋषभ एकेडमी में उस वक्त हंगामा मच गया जब महिला टीचरों ने प्रबंधक और उसके बेटे के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया. महिला टीचरों का आरोप है कि प्रबंधक रंजीत जैन और उसका बेटा महिला टीचरों के साथ अभद्र व्यवहार तो करते ही हैं साथ ही अश्लील टिप्पणी भी की जाती है.

ये भी पढे़ं- UP में अधूरा कुछ नहीं, दुनिया को देंगे 'पूर्ण' फिल्मसिटी का उपहार, 50 साल की जरूरतों को रखेंगे ध्यान: सीएम योगी



महिला टीचरों का आरोप है कि स्कूल में तंत्र मंत्र के साथ-साथ दूसरी अनैतिक गतिविधियों को भी अंजाम दिया जाता है. वहीं महिला टीचरों को परेशान करने के लिए लेडीज टॉयलेट में हिडन कैमरे पर लगा दिए गए. बकायदा स्कूल की करीब 2 दर्जन से भी ज्यादा अध्यापिका है. इस मामले को लेकर थाने पहुंची, जहां उन्होंने लिखित तहरीर देकर स्कूल संचालक पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस के अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए दो दरोगाओं की कमेटी बना दी है.
पुलिस बोली- सैलरी विवाद

उधर, एसपी सदर बाजार खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टीचरों की सैलरी को लेकर और मैनेजमेंट में आपसी मतभेद को लेकर विवाद चला आ रहा है. हालांकि स्कूल संचालक रंजीत जैन अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को सिरे से नकार रहा है. उसकी माने तो उसकी व्यक्तिगत छवि खराब करने के लिए टीचर साजिश रच रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज