LIVE डिबेट के दौरान BJP-RLD कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे, कई घायल
Meerut News in Hindi

आरोप है कि बीजेपी का पक्ष लेते हुए पुलिस ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया. आरएलडी कार्यकर्ता पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बागपत में एक न्यूज़ चैनल की डिबेट में जमकर मारपीट और हंगामा हुआ. बताया जा रहा है कि सवाल पूछने को लेकर डिबेट के दौरान बीजेपी पार्टी और महागठबंधन पार्टी के कार्यकर्ता भिड़ गए. जिसके बाद दोनों तरफ से दर्जनों लोगों में जमकर लात-घूंसे चले. जिसके बाद भीड़ को भगाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. इसमें 4-5 गठबंधन और बीजेपी कार्यकर्ता घायल हुए हैं.

वहीं मामला बढ़ता देख बडौत कोतवाली पुलिस ने नेताओं पर लाठी चार्ज कर दिया. घायल होने के बाद आरएलडी कार्यकर्ताओं ने बडौत थाने पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया. पिछले कई घंटों से आरएलडी कार्यकर्ता थाने मे हंगामा कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर बीजेपी का पक्ष लेने का आरोप लगाया है. आरोप है कि बीजेपी का पक्ष लेते हुए पुलिस ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया. आरएलडी कार्यकर्ता पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े हैं.

मामला बडौत कोतवाली के कस्बे का है. यहां महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में मंगलवार को एक टीवी चैनल का डिबेट कार्यक्रम चल रहा था. डिबेट में सैकड़ों की संख्या में बीजेपी और गटबंधन के कार्यकर्ता अपने नेताओं के साथ डिबेट में हिस्सा लेने आए थे. लाइव डिबेट में सवाल पूछने के दौरान बीजेपी और गठबंधन कार्यकर्ताओं में कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ी कि देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. जिसके बाद दोनों पक्षों के दर्जनों लोगों में मारपीट हुई. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया. जिसमें कई दोनों तरफ से कार्यकर्ता घायल हो गए.



ये भी पढ़ें- 



जया प्रदा को टिकट मिलने पर मुस्लिम महिलाओं ने दरगाह पर चढ़ाए फूल, मांगी जीत की दुआ

नामांकन भरने के बाद हेमा मालिनी का बड़ा ऐलान, यह मेरा आखिरी इलेक्शन

Analysis: बाल ठाकरे की तरह भाषण देने में निपुण हैं राज ठाकरे, फिर भी MNS के पतन की हुई शुरुआत

ऐश्वर्या और भाई तेजस्वी की शादी वाला ट्वीट वायरल, तेज प्रताप ने दर्ज कराई शिकायत

अपने राज्य की इन खबरों को पढ़ने से कहीं आप चूक तो नहीं गए..

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading