Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में बिल्ली पर ये कैसा बवाल, 8 जख्मी पहुंच गए अस्पताल

मेरठ में बिल्ली पर ये कैसा बवाल, 8 जख्मी पहुंच गए अस्पताल

मेरठ में बिल्ली को लेकर हुए विवाद में 8 लोग जख्मी. (सांकेतिक तस्वीर)

मेरठ में बिल्ली को लेकर हुए विवाद में 8 लोग जख्मी. (सांकेतिक तस्वीर)

Two Groups Clashed Over Cat: पालतू बिल्ली की वजह से आज मेरठ में दो गुटों के बीच इस कदर संघर्ष हुआ कि कुल 8 लोग अस्पताल पहुंचाए गए. यह मामला मेरठ में लिसाड़ी गेट के शालीमार गार्डन का है. यहां पालतू बिल्ली के काट लेने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. मारपीट में 2 महिलाओं समेत 8 लोग घायल हो गए. दोनों पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ. मुहावरों की दुनिया में ‘भीगी बिल्ली’, ‘बिल्ली ने रास्ता काटा’, ‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे’, ‘हमारी बिल्ली, हम ही को म्याऊं’ और ‘बिल्ली के गले में घंटी कौन बांधे’ जैसे मुहावरे आपने अक्सर सुने होंगे. इन मुहावरों का इस्तेमाल आपने जब भी किया होगा तो मुस्कुराते हुए तंज में ही किया होगा. पर आज मेरठ का जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं, उसके बाद ‘बिल्ली ने उड़ाई इनसानियत की खिल्ली’ जैसा कोई मुहावरा आप गढ़ना चाहेंगे. दरअसल, पालतू बिल्ली की वजह से आज मेरठ में दो गुटों के बीच इस कदर संघर्ष हुआ कि कुल 8 लोग अस्पताल पहुंचाए गए. यह मामला मेरठ में लिसाड़ी गेट के शालीमार गार्डन का है. यहां पालतू बिल्ली के काट लेने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. मारपीट में 2 महिलाओं समेत 8 लोग घायल हो गए. दोनों पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दी गई है.

    मेरठ के शालीमार गार्डन की गली-5 में रफीक नाम का शख्स रहता है. उन्होंने 8-10 बिल्लियां पाली हुई हैं. इन्हीं में से एक बिल्ली ने कुछ रोज पहले उनके मुहल्ले में रहनेवाले शहजाद की बेटी आयशा को नोंच लिया था. शहजाद और उनके घरवालों ने रफीक से इसकी शिकायत की थी. इस रविवार की दोपहर एक बार फिर से रफीक की बिल्ली शहजाद के घर में गई. इस बार उसने शहजाद की बेगम सायमा को नोंच लिया. सायमा और उनकी बेटी आयशा शिकायत करने रफीक के घर गए. आरोप है कि वहां रफीक के बेटे साजिश, आबिद और आजाद ने सायमा से मारपीट की.

    बीच-बचाव में आई बेटी आयशा को भी जमकर पीटा. जान बचाने के लिए मां-बेटी भागकर पड़ोसी साबिर के मकान में घुसीं. लेकिन आरोपियों ने दोनों को वहां से खींचकर बाहर सड़क पर लाए. तब मुहल्ले के लोग मां-बेटी की मदद में पहुंच गए. उन्होंने रफीक के बेटों को जमकर पीटा. इस बवाल में सायमा, उनकी बेटी आयशा समेत मुहल्ले के फईम, फैसल परचून की दुकान चलाने वाले अजीम घायल हो गए. इसके अलावा दूसरे पक्ष से साजिद, आबिद और आजाद तीनों भाई घायल हो गए. सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है.

    सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने कहा कि वारदात की सूचना मिली है. पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में कुछ लोगों के पास वीडियो भी है, जिसे पुलिस जुटाने का प्रयास कर रही है. जल्द ही इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई होगी.

    Tags: Cats, Crime in up, Crime News, Meerut Crime News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर