Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: मेरठ में सपा प्रत्याशी पर केस दर्ज, कहा था- हमारी सरकार आई तो चुनचुन कर लेंगे बदला

UP Election 2022: मेरठ में सपा प्रत्याशी पर केस दर्ज, कहा था- हमारी सरकार आई तो चुनचुन कर लेंगे बदला

Meerut: समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल चौधरी की फाइल फोटो.

Meerut: समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल चौधरी की फाइल फोटो.

Meerut News: ' इस वीडियो को बीजेपी के प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “इंशाअल्लाह चुन चुन कर इनसे बदला लेंगे, इनको छोड़ेंगे नहीं, हमारी सरकार आ रही है” समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल, अपनी क़ौम को भरोसा दिलाते हुए !!”

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ दक्षिण विधानसभा सीट (Meerut South Assembly Seat) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी आदिल चौधरी (Adil Chaudhary) पर विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है. मेरठ सिटी के एसपी विनीत भटनागर ने कहा कि एक वीडियो में एक प्रत्याशी द्वारा ऐसी बातें कही गई हैं जिसे देखकर द्वेष भावना फैलने के लिए प्रेरित लग रही थी. वीडियो का प्रशिक्षण कराया गया जिसके बाद IPC की धारा 505 में अभियोग पंजीकृत कराया गया है. इसकी सूचना निर्वाचन आयोग को भी दे दी गई है.

एक दिन पहले ही इस वीडियो को भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर अखिलेश यादव से सवाल किया था, ‘मेरठ दक्षिण से सपा उम्मीदवार आदिल चौधरी ने हिंदुओं को दी धमकी, कहा हमारी सरकार आई तो छोड़ेंगे नहीं… चुनचुन कर बदला लिया जाएगा” क्या अखिलेश ने नाहिद हसन, आदिल चौधरी जैसे हिंदू विरोधी गुंडों को ही टिकट दिया है?

‘ इस वीडियो को बीजेपी के प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “इंशाअल्लाह चुन चुन कर इनसे बदला लेंगे, इनको छोड़ेंगे नहीं, हमारी सरकार आ रही है” समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल, अपनी क़ौम को भरोसा दिलाते हुए !!”

यूपी में कब-कब वोटिंग
बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है. इसकी शुरुआत 10 फरवरी को राज्य के पश्चिमी हिस्से के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान के साथ होगी. दूसरे चरण में 14 फरवरी को राज्य की 55 सीटों पर मतदान होगा. उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में 59 सीटों पर, 23 फरवरी को चौथे चरण में 60 सीटों पर, 27 फरवरी को पांचवें चरण में 60 सीटों पर, तीन मार्च को छठे चरण में 57 सीटों पर और सात मार्च को सातवें चरण में 54 सीटों पर मतदान होगा. वहीं यूपी चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Tags: Akhilesh yadav, BJP, Election Commission of India, Meerut news, Meerut police, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP news, मेरठ

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर