Meerut News: CM योगी के विरोध का 'झूठा' वीडियो वायरल करने के आरोप में कांग्रेस नेता पर FIR

सीएम योगी आदित्यनाथ के मेरठ दौरे के समय एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कांग्रेस नेता पर एफआईआर हो गई है (Video Grab)

सीएम योगी आदित्यनाथ के मेरठ दौरे के समय एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कांग्रेस नेता पर एफआईआर हो गई है (Video Grab)

Meerut News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ के बिजौली गांव का दौरा किया था. यहां उन्होंने कंटेनमेंट जोन के बाहर खड़े होकर कोरोना संक्रमित शख्स के परिजनों से सरकार की व्यवस्थाओं के बारे में पूछा. आरोप है कि इस वीडियो को कांग्रेस नेता ने गलत तथ्यों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanatyh) के मेरठ दौरे के दौरान सीएम का गलत तथ्यों के साथ वीडियो वायरल करने वाले कांग्रेस नेता बुरी तरह फंस गए हैं. मेरठ पुलिस ने सोशल मीडिया पर भ्रामक तथ्य फैलाने और आईटी एक्ट के तहत कांग्रेस नेता ओमवीर यादव पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, पश्चिम उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हालात का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ दौरे पर आए थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बिजौली गांव का दौरा किया. यहां उन्होंने कंटेनमेंट जोन के बाहर खड़े होकर कोरोना संक्रमित शख्स के परिजनों से सरकार की व्यवस्थाओं के बारे में पूछा. आरोप है कि इस वीडियो को कांग्रेस नेता ने गलत तथ्यों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर कंटेनमेंट जोन के लिए लगी बैरिकेडिंग को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध बता डाला. इसके बाद इस मुद्दे पर कांग्रेस को काफी ट्रोल भी होना पड़ा. जैसे मेरठ पुलिस के आला अधिकारियों को इसका पता चला तभी से इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई. मेरठ पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल के बाद पता लगा कि सबसे पहले यह वीडियो कांग्रेस नेता ओमवीर यादव ने वायरल किया था. जिसके बाद कांग्रेस के आला नेताओं ने भी इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की, लेकिन चूंकि मामला झूठा था और सोशल मीडिया पर फैलाए गए तथ्य भ्रामक थे. इसीलिए साजिश सफल नहीं हो सकी. एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा ने बताया कि मेरठ पुलिस ने थाना खरखौदा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. यह मुकदमा आईटी एक्ट और भ्रामक बातें फैलाने के आरोप में दर्ज किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज