मेरठ में बीजेपी विधायक संगीत सोम की 'गुमशुदगी' की पोस्ट वायरल, FIR दर्ज

बीजेपी विधायक संगीत सोम की फाइल फोटो
बीजेपी विधायक संगीत सोम की फाइल फोटो

पोस्ट की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो सरधना थाना की पुलिस ने एजाज नाम के शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. थाना सरधना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

  • Share this:
मेरठ में सरधना से विधायक संगीत सोम के लापता होने संबंधी व्हॉट्सऐप पर पोस्टर जारी होने के बाद हड़कंप मच गया. मामले में पुलिस ने एजाज़ नाम के शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश कर रही है.  दरअसल व्हॉट्सएप पर एक पोस्ट संयुक्त व्यापार मंडल के ग्रुप पर डाली गई. इसमें विधायक संगीत सोम पर लापता होने का आरोप लगाया गया है. साथ ही लिखा गया है कि विधायक को ढूंढने वाले को 101 रुपयों का ईनाम दिया जाएगा. इसके अलावा पोस्ट में विधायक के खिलाफ आ​पत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है.

दरअसल सरधना में 17 अगस्त को एक 14 साल की लड़की ने खुद को आग लगा ली थी. इसी मामले का जिक्र करते हुए विधायक के खिलाफ पोस्ट की गई. लिखा गया है कि सरधना के केस में आपको कोई कुछ नहीं कहेगा. वो आपकी बेटी नहीं थी. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया.

इस पोस्ट की जानकारी पुलिस तक पहुंची तो सरधना थाना की पुलिस ने तीन आरोपियो को हिरासत में लिया. बाद में उन्हें पूछताछ के बाद जाने दिया गया.  इसके बाद पुलिस ने मामले में एजाज नाम के शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. थाना सरधना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.



ये भी पढ़ें: 
फतेहपुर सीकरी: शेख सलीम चिश्ती की दरगाह में बुर्जी का पत्थर गिरा

शाहजहांपुर में बवालः 300 लोगों पर केस दर्ज, दोनों पक्षों से 3-3 मुकदमे दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज