vidhan sabha election 2017

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के घर पर तोड़फोड़, बदमाशों ने की फायरिंग

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 8:34 PM IST
टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के घर पर तोड़फोड़, बदमाशों ने की फायरिंग
Photo: ETV/NEWS18
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 8:34 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कर्ण शर्मा के घर पर देर रात तोड़फोड़ और फायरिंग हुई. करण के पड़ोस में रहने वाले बिजनेसमैन ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके घर पर फायरिंग की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना कंकरखेड़ा की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में भारतीय टीम के खिलाड़ी कर्ण शर्मा का परिवार रह रहा है. उनके बराबर में ही मुजफ्फरनगर निवासी बिजनेसमैन राहुल गुप्ता रहते हैं. दोनों के मकानों के बीच में एक ही दीवार है, जिस पर कर्ण के परिवार के गमले रखे हुए हैं. इन गमलों को लेकर लगातार विवाद होता रहता है. कर्ण शर्मा इन दिनों विशाखापट्टनम में हैं. एक दिन पहले ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेला है.

कर्ण के पिता विनोद शर्मा के मुताबिक, देर रात राहुल गुप्ता अपने पांच-छह साथियों के साथ गेट फांदकर घर में घुस आए. उन्होंने दीवार पर रखे सारे गमले फेंक दिए. विनोद शर्मा ने पुलिस को बताया कि राहुल गुप्ता ने हथियारों से फायरिंग की और अंजाम भुगत लेने की धमकी देते हुए परिवार को बाहर निकलने के लिए कहा. कर्ण के पिता ने बताया कि दहशत के चलते पूरा परिवार घर में बंद रहा और गेट खोलने की हिम्मत नहीं जुटा सका.

आज विनोद शर्मा ने कंकरखेड़ा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की कई गाड़ियां यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में पहुंच गईं. पूरे मामले में विनोद शर्मा की ओर से जानलेवा हमला, तोड़फोड़ और फायरिंग की शिकायत कंकरखेड़ा थाने में दर्ज कराई है. पुलिस में शिकायत होने के बाद आरोपी राहुल के लोग कर्ण शर्मा के पिता पर फैसले का दवाब बना रहे हैं. फिलहाल कॉलोनी के लोग दोनों पक्षों को समझाने में लगे हैं. वही कर्ण के पिता विनोद ने घटना के बाद से सुरक्षा की गुहार लगाई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर