Home /News /uttar-pradesh /

Omicron Alert: 24 घंटे में मेरठ में मिले 5 नए केस, महाराष्ट्र, केरल और बिहार से आए 3 मरीज

Omicron Alert: 24 घंटे में मेरठ में मिले 5 नए केस, महाराष्ट्र, केरल और बिहार से आए 3 मरीज

मेरठ में आज के omicron के 5 नए केस मिलने से हड़कंप मच गया है.

मेरठ में आज के omicron के 5 नए केस मिलने से हड़कंप मच गया है.

Omicron in Meerut: मेरठ में आज के omicron के 5 नए केस मिलने से हड़कंप मच गया है. महाराष्ट्र केरल और बिहार से लौटे 3 मरीजों में omicron की पुष्टि हुई है. 2 अन्य omicron मरीज कॉन्टेक्ट वाले हैं. इन 5 नए केस के साथ मेरठ में omicron मरीजों की संख्या 6 हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. पूरे प्रदेश में कोरोना और ओमिक्रॉन को लेकर सख्ती बढ़ रही है क्यों​कि केसेज में लगातार वृद्धि हो रही है. मेरठ में आज मंगलवार को omicron के 5 नए केस मिलने से हड़कंप मच गया है. महाराष्ट्र, केरल और बिहार से लौटे 3 मरीजों में omicron की पुष्टि हुई है.  2 अन्य omicron मरीज कॉन्टेक्ट वाले हैं. इन 5 नए केस के साथ मेरठ में omicron मरीजों की संख्या 6 हो गई है.

इस बीच मेरठ में कोरोना के 86 नए केस मिलने से हड़कम्प मच गया. यहां अब कोरोना के 256 एक्टिव केस हो गए हैं. 14 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि 242 मरीज़ों का होम आईसोलेशन में इलाज चल रहा है. 5016 सैंपल की जांच में 86 नए केस से स्वास्थ्य विभाग हलकान है. आज मिले 86 नए केस में दो विदेश से लौटकर मेरठ आए हैं. दूसरे राज्यों से भी ट्रैवल करने वालों की संख्या बीस के करीब है. आज मिले 86 नए केसेज में 35 महिलाएं और 51 पुरुष हैं.

एक तरफ कोरोना की बेकाबू रफ्तार दूसरी तरफ बाजार का हाल ऐसा जैसे कोई कुम्भ चल रहा हो. मेऱठ के लालकुर्ती बाजार में ऐसा नजाररा दिख रहा है, जहां मास्क लगाना तो दूर सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ रही हैं. यहां तिल भर पैर रखने तक की जगह नहीं है. लालकुर्ती बाजार में इतनी भीड़ है कि चलना मुश्किल है. लोगों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मास्क लगाना उनकी शान के खिलाफ हो. बाजार में 90 प्रतिशत लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं.

Tags: COVID 19, Omicron New Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर