लाइव टीवी

क्रिकेटर प्रवीण कुमार बोले- मैंने बच्चे को धक्का नहीं दिया, मारपीट के सभी आरोप झूठे

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 3:07 PM IST
क्रिकेटर प्रवीण कुमार बोले- मैंने बच्चे को धक्का नहीं दिया, मारपीट के सभी आरोप झूठे
क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने मारपीट के आरोपों को खारिज किया है.

मेरठ निवासी दीपक शर्मा ने भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार (Cricketer Pravin Kumar) पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिनका उन्‍होंने खंडन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 3:07 PM IST
  • Share this:
मेरठ. भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्‍सा रह चुके के क्रिकेटर प्रवीण कुमार (Cricketer Praveen Kumar) पर पड़ोसी ने मारपीट का आरोप लगाया है. प्रवीण कुमार ने रविवार को इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि उन्‍होंने बच्चे को धक्का नहीं दिया, बल्कि उसने (7 साल के लड़के ने) उनकी चेन खींचने की कोशिश की थी. क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने गर्दन और नाक पर मुक्का माराने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता की ओर से लगाए गए मारपीट के आरोप झूठे हैं.

बता दें कि मेरठ के टीपी नगर निवासी दीपक शर्मा का आरोप है कि वह अपने बच्चे को स्कूल बस से लेने गए थे. इस बीच, प्रवीण कुमार की गाड़ी भी वहां पहुंच गई. जाम की वजह से प्रवीण कुमार गुस्से में आ गए और उन्होंने स्कूल बस के ड्राइवर और दीपक से गाली-गलौच शुरू कर दी. इतना ही नहीं विरोध करने पर प्रवीण कुमार ने मारपीट भी शुरू कर दी.



प्रवीण कुमार पर बच्चे को धक्का देने का आरोप
दीपक शर्मा ने कहा कि प्रवीण कुमार ने उनके बच्चे तक को धक्का दे दिया, जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई. इस हाथापाई में उनकी हाथ की उंगली टूट गई. इतना ही नहीं दीपक शर्मा के पिता ने इसका विरोध किया, तो प्रवीण कुमार ने कथित रूप से उनके साथ भी मारपीट की. दीपक का आरोप है कि प्रवीण कुमार नशे में धुत थे.

न्यूज18 से बातचीत में दीपक शर्मा ने बताया कि प्रवीण कुमार के खिलाफ उन्होंने थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर ले ली है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. उधर, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में विवाद का मामला सामने आया था. दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. बाकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी. दीपक शर्मा की उंगली में फ्रैक्चर हुआ है.

ये भी पढ़ें:

सीतापुर: चोरों ने 70 किलो प्याज और 20 किलो लहसुन पर किया हाथ साफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर